ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Honor 9x pro
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Honor 9x pro
Share:

टेक कंपनी ऑनर (Honor) के लेटेस्ट स्मार्टफोन 9एक्स प्रो (Honor 9X Pro) की आज पहली सेल है. ग्राहकों को ऑनर 9एक्स प्रो स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा. हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी केंद्र सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में ही की जाएगी. आपको बता दें कि कंपनी ने 9एक्स प्रो को पिछले सप्ताह भारतीय बाजार में उतारा था.  Honor 9X Pro की कीमत कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये रखी है. इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और Phantom ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा. 

Honor 9X Pro पर मिलने वाले ऑफर्स: ऑनर 9एक्स प्रो की आज पहली सेल कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से शुरू होगी. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा. फिलहाल, यह स्मार्टफोन 14,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट है. 

Honor 9X Pro की स्पेसिफिकेशन: ऑनर 9एक्स प्रो में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है. साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 810 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पर आधारित EMUI 9.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Honor 9X Pro का कैमरा: यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX582 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Honor 9X Pro की बैटरी: ऑनर ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है.

लाईकी के नए निऑन लाइट मैजिक स्टिकर्स के लॉन्च के साथ #Dancewithlight करने लगा ट्रेंड

Mi True Wireless Earphone 2 vs Realme Buds Air जानिये क्या है बेहतर

फेसबुक ने व्यवसायों के लिए शुरू की ऐसी सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -