Honor 9X की लीक आई सामने, इस खास प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

अपनी बेस्ट प्रोडक्ट की वजह से दुनियाभर मे मशहुर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के सब ब्रांड Honor के अगले स्मार्टफोन Honor 9X Pro की जानकारी हाल ही में लीक हुई थी. इस सीरीज के एक और स्मार्टफोन Honor 9X की नई जानकारी सामने आई है. इस नई जानकारी के मुताबिक, इसमें कंपनी का लेटेस्ट Kirin 810 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. Honor 9X कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Honor 8X का सक्सेसर हो सकता है. दोनों स्मार्टफोन को जल्द ही इस सीरीज के तहत लॉन्च किए जाने की संभावना है.

Lenovo Z6 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

हाल ही में सामने आई एक लीक के अनुसार, Honor 9X में 6.5 इंच या 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें इस्तेमाल किया जाने वाला Kirin 810 प्रोसेसर कंपनी के इन हाउस Kirin 710 प्रोसेसर का सक्सेसर है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. इसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है.

Mi Band 4 की हो रही बम्पर ब्रिकी, अब तक बिक चुकी इतने लाख यूनिटSamsung 

अगर बात करें Honor 9X के अन्य फीचर्स के बारें में तो इसमें 3,750 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. दूसरी तरफ Honor 9X Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें Kirin 980 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जा सकते हैं. यह फोन 4,000 एमएएच की बैटरी दमदार बैटरी के साथ बाजार मे उपलब्ध होगा

Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

बिल गेट्स ने मानी इस प्रोडक्ट लॉन्च को लेकर अपनी बड़ी गलती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -