HONOR का ये बेहतरीन स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के साथ इनोवेशन में भी है पॉवरफुल
HONOR का ये बेहतरीन स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के साथ इनोवेशन में भी है पॉवरफुल
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार कंपनी HONOR ने 31 जुलाई को अपने एक न्यू स्मार्टफोन HONOR 9S को भारत में पेश किया है. यह स्मार्टफोन बजट रेंज में पेश हुआ है. फोन की विशेष बात यह है कि ये एंट्री लेवल स्मार्टफोन कैटेगरी में फेशियल अनलॉक टेक्नोलॉजी लेश होगा. जिसमे कम्फर्ट मोड तथा TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड, HONOR का होमग्राउन AppGallery, पेटल सर्च एवं फ्लैगशिप मैजिक UI 3.1 के साथ प्राप्त होता है. शानदार डिस्प्ले, कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ क्या ये स्मार्टफोन ७ हजार के बजट के अंतर्गत बेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन में से एक कहा जा सकता है?

तो हम आपको बता दे कि जैसा कि इसका नाम है, ये आपकी आखों को कम्फर्ट देने के साथ ही नुकसानदायक ब्लू लाइट्स से बचाता है, जिससे आप लंबे वक़्त तक बिना किसी परेशानी के स्मार्टफोन का उपयोग कर सकें. HONOR की फ्लैगशिप मैजिक UI 3.1 जो कि Android 10 पर आधारित है, इसके अनुसार इस मोबाइल में आपको डार्क मोड फीचर भी प्राप्त होता है. ये आपके रीडिंग अनुभव को और अधिक बेहतर तथा सहज बनाता है.

वही यदि HONOR 9S के डिस्प्ले फीचर की बात करें, तो ये 5.45 इंच HD+ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ प्राप्त होता है, जिसका रिजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है. इसमें आपको विविड तथा इमर्सिव व्यूविंग अनुभव प्राप्त होता है, जिसकी सहायता से ऑनलाइन या ऑफलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग में बेहद मजा आएगा. आपके अनुभव को और शानदार बनाने के लिए HONOR ने अपने इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में भी TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड आई कम्फर्ट मोड प्राप्त किया हुआ है, जो इस प्राइस सेगमेंट के हिसाब से बेहद शानदार फीचर है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही अट्रैक्टिव है.

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2,000 की कटौती, जानें आकर्षक ऑफर्स

अमेजन प्राइम डे सेल: Oppo A52 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Poco M2 Pro को चीपेस्ट प्राइस में खरीदने का अवसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -