Honor का सबसे दमदार फोन 9N, कीमत 9 हजार रु से कम
Honor का सबसे दमदार फोन 9N, कीमत 9 हजार रु से कम
Share:

दोस्तों, आज हम आपको हॉनर के एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको हर कोई काफी पसंद करता है. बता दें कि इस फोन का नाम हॉनर 9N है और यह स्मार्टफ़ोन शानदार लुक्स एवं बढ़िया कैमरे के साथ आता है वो भी काफी कम कीमत के साथ. हॉनर के इस फ़ोन में दी गयी स्क्रीन के बारे में तो इस फ़ोन में 5.84 इंच की फुल एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले आपको मिलेगी. 

फोन के स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है और फ़ोन के लुक्स और डिजाईन की बात की जाए तो यह स्मार्टफ़ोन सॉलिड मेटल और ग्लास बॉडी के साथ मिलेगा. फोन में परफॉर्मेंस के लिए आपको फ़ोन में हावेई का अपना हाइसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर मिलेगा. यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, साथ ही यह स्मार्टफ़ोन दो रेम 3 जीबी और 4 जीबी जो तीन स्टोरेज वरिंट्स में आते हैं 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी के साथ मिलेगा. इसे आप 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढा भी सकते है. 

फोटोग्राफी की बात की जाए तो हॉनर के इस फ़ोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप हैं. इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और इसमें सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का मिलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. फ़ोन में एंड्रॉयड 8 ओरियो पर बेस्ड कंपनी का अपना EMUI 8 यूजर इंटरफ़ेस शामिल है. पावर के लिए इस फोन में बैटरी 3000 mAH की बैटरी है. सुरक्षा के लिए फ़ोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर आपको मिलेगा. अब कीमत की बात की जाए तो हॉनर 9N स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर मात्र 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. 

Vivo का बड़ा एलान, अब इस नए फोन से मचाएगी घमासान

फेसबुक-व्हाट्सएप को लगा दोहरा झटका, शीर्ष अधिकारियों ने दिया इस्तीफा

रोज 70 करोड़ यूजर्स ले सकेंगे मजा, Facebook ने पेश किया Gaming Tab

शाओमी को टक्कर देने आई यह भारतीय कंपनी, पेश की Premium Android TV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -