Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट
Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट
Share:

हावेई का सब ब्रांड हॉनर पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाए हुए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में यह ब्रांड काफी आकर्षक फ़ोन्स लॉन्च कर रहा है और इन्ही में से एक फोन है honor 9 lite. जनवरी माह में भारत माया यह फोन खूब धूम मचा रहा है. हालांकि यह फोन अभी फ्लिप्कार्ट पर चल रही सेल में काफी कम दाम में बिक रहा है. तो आइए जाने इसके बारे में...

हॉनर 9 लाइट स्मार्टफ़ोन के डिजाईन और लुक्स के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफ़ोन ग्लास और मेटल डिजाईन के साथ आएगा. जो इस फ़ोन को काफी खूबसूरत बनाते हैं और फ़ोन में दी गयी स्क्रीन 5.65 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जो कि 1080 x 1260 पिक्सल के साथ आती है. बात दें कि फ़ोन में 2.6 गीगाहर्टज का हावेई का अपना हाई सिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर मौजूद है. 

यह फोन 3 जीबी रैम एवं 32 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है और दूसरे वैरिएंट में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज आपको मिलेगी.  कैमरे की बात की जाए तो इस फ़ोन में और फ्रंट और रियर दोनों में ही ड्यूल कैमरा दिया गया है. आपको बता दें कि बेक पैनल पर प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का आपको मिलेगा. जबकि फ्रंट में कैमरा 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का है. पवार के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है और सॉफ्टवेर के लिहाज से यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड कंपनी के अपने EMUI 9 यूजर इंटरफ़ेस पर काम करने में सक्षम है. जबकि सुरक्षा के लिए आपको फ़ोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. साथ ही इसमें फेस अनलॉक का भी आप्शन हैं. बात करें कीमत की तो फ्लिप्कार्ट पर मात्र 8,499 रुपये की शुरुवाती कीमत पर इसे बेचा जा रहा है. 

MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए Galaxy Buds, इस फोन के साथ पाए मुफ्त

Samsung ने उतार दिए Galaxy S10 और S10+, तमाम खूबियों के साथ जल्द मचाएंगे तहलका

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -