बिना जेब ढीली किए इस फोन के साथ होली बनाए सबसे ख़ास, अब तक 1 करोड़ लोगों ने ख़रीदा

आज होली का पावन त्यौहार हैं और हर कोई होली के रंग में खुद को रंगने के लिए तैयार हैं. वहीं कई लोग स्मार्टफोन की सहायता से भी अपने इस होली या फिर रंगपंचमी को भी सबसे ख़ास बना सकते हैं. वो कैसे तो आइए जानते हैं इसके बारे में कैसे ?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज के समय में बाजार में एक से बढ़कर एक फोन मौजूद हैं, इन्ही फोन में से एक हैं Honor का Honor 8x स्मार्टफोन. कहा जा रहा है कि जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया गया और अब हाल ही में कंपनी द्वारा दी गई जानकारी की माने तो इस स्मार्टफोन को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने खरीद लिया है. इसी से इसकी सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

एंड्राइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले Honor के इस फोन में 6.5 इंच की की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा रही है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का बताया जा रहा है. साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफोन में 4 जीबी/6 जीबी की रैम और 64 जीबी/128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. वहीं फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है. 

बैटरी की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 3750 एमएएच की दमदार बैटरी है और जो फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस है. साथ ही इस फोन में कनेक्टविटी के लिहाज से वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 तथा सुरक्षा संबधित सभी फीचर्स मौजूद हैं. इसकी कीमत 14,999 रुपये तय हुई है. 

भारत में शुरू हुई Samsung Galaxy A50 और Galaxy A30 की सेल, जानिए कहाँ से खरीदें ?

ट्रोलर्स की छुट्टी तय, Twitter ने कर ली दमदार फीचर की तैयारी

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -