Honor 8S का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए फीचर
Honor 8S का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए फीचर
Share:

अपना नया हैंडसेट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने रूस में लॉन्च कर दिया है. एक एंट्री लेवल हैंडसेट Honor 8S है जिसे ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर में पेश किया गया है. इस फोन की कीमत 8,490 रूबल्स यानी करीब 9,200 रुपये है. इसे रूस में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इसे ग्लोबली कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. भारतीय मार्केट में कीमत में Honor 8S को टक्कर  Asus और Realme के स्मार्टफोन्स दे सकते है. कंपनी ने फोन की कीमत को लगभग आम आदमी के बजट मे रखा है.

Flipkart Grand Gadget Days में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये प्रोडक्ट है शामिल

कंपनी ने 5.71 इंच का HD+ डिस्प्ले इस शानदार फोन मे दिया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1520 × 720 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक हेलियो ए22 चिपसेट और 2 जीबी रैम से लैस है. इसमें IMG PowerVR GE-class GPU मौजूद है. वहीं, इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 के साथ यह डिवाइस रन करता है.

Xiaomi ने लॉन्च की Wireless Handheld स्वीपर, जानिए फीचर

फोन में फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है जो LED फ्लैश और f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. फोन में ड्यूड्रॉप नॉच भी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS, A-GPS समेत कई फीचर्स मौजूद हैं. फोन को पावर देने के लिए 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें फेस अनलॉकिंग सिस्टम मौजूद है लेकिन  फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध नही है.

Google Home Smart Speaker है शानदार, हिंदी में देगा जवाब

Garmin smart watch हुई लॉन्च, ये है फीचर

डेटा प्राइवेसी के मामले में Facebook को लग सकता है 5 अरब डॉलर भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -