Honor 8C स्मार्टफोन कई दमदार फीचर से होगा लैस, ​जानिए क्या होगा अलग
Honor 8C स्मार्टफोन कई दमदार फीचर से होगा लैस, ​जानिए क्या होगा अलग
Share:

अगर आप एक बजट स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे है, तो Honor 8C आपके लिए बेस्ट फोन साबित हो सकता है. यह ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है जिसे हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं.बता दें कि Honor एक ऐसी कंपनी है जो फोन के हर मोर्चे पर काम करती है. कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी के मामले में इसके स्मार्टफोन्स हमेशा ही दमदार और लाजवाब रहे हैं. Honor 8C उन्हीं में से एक है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा 14000 रु तक का बेनिफिट

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Honor 8C में 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा दिया है. इसमें 2MP का डेप्थ कैमरा भी दिया गया है. इसके फ्रंट पैनल पर 8MP का सेल्फी कैमरा है. यह फोन सिंगल LED फ्लैश के साथ आता है।Honor 8C का प्रोसेसर काफी दमदार है. यह दुनिया का पहला फोन है जो स्नैrपड्रैगन 632 8x 1.8GHz क्वापलकॉम क्रयो 250 सीपीयू से लैस है. इस प्रोसेसर के इस्तेमाल से स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस में 40 फीसदी का इजाफा हो जाता है. प्रोसेसर के साथ ग्राफिक के लिए इसमें एड्रेनो 506 जीपीयू भी दिया गया. इससे स्पीड और मल्टीटास्किंग में दिक्कत नहीं आती और गेम खेलने का अनुभव शानदार रहता है.

BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

इसके अलावा कंपनी ने Honor 8C को गेमर्स की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें 'Do Not Disturb' मोड भी दिया गया है. इसकी मदद से आप बिना किसी बाधा के गेम का मजा ले सकते हैं.Honor 8C एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित EMUI 8.2 कस्टम रॉम पर चलता है. EMUI में कई पावर सेविंग फीचर हैं. इनमें से एक फीचर बैटरी कम होने पर स्क्रीन रिजॉल्यूशन और कम कर देता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2, GPS, ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. इसमें दो नैनो सिम और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है.फोन को पावर देने के लिए Honor 8C में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 5V/2A चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

जियो के इस फोन को त्यौहारी सीजन में सिर्फ ₹699 में खरीदने का सुनहरा मौका

OnePlus 8 Pro होगा बेहद स्टाइलिश लुकिंग स्मार्टफोन, इस कैमरे से रह सकते है वचिंत

Realme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -