HONOR ने पेश किया 8c, जानिए दमदार फीचर के बारे में...
HONOR ने पेश किया 8c, जानिए दमदार फीचर के बारे में...
Share:

Huawei के सब-ब्रांड Honor ने आज अपने घरेलू मार्केट यानि की चीन में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसका नाम Honor 8C है. जानकारों का मानना है कि यह स्मार्टफोन Honor 7C का ही एक अपग्रेड वर्जन है. इस फोन में फेस अनलॉक, बढ़िया और बड़ी डिस्प्ले, ग्रेडिएंट कलर का वेरिएंट, दमदार प्रोसेसर समेत तमाम फीचर्स मौजूद है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

इस महासेल में 8 हजार रु से भी कम में आपका हो सकता है OPPO का 21 हजार वाला फोन

बताया जा रहा हैं कि इस फोन में 6.26 इंच का एचडी टीएफटी एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले है. जिसका स्क्रीन रिज्यॉल्यूशन 720x1520 पिक्सल बताया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. वहीं स्टोरेज के लिहाज से इस फोन में दो वेरिएंट हैं. जहां एक वेरिएंट 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है और दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी वेरिएंट. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. यह सेंसर एफ/2.4 अपर्चर वाला ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर है. सेल्फी के शौकीनों के लिए honor के इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा है. 

अमेजन की महासेल : स्मार्टफोन पर 20 हजारु रु तक की बम्पर छूट, यह है स्मार्टफोन की लिस्ट

बता दें कि फ़ोन में 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में बाकी सभी सामान्य स्मार्टफोन की तरह 4G VoLte, Wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. शुरुआती कीमत 1,099 चीनी युआन यानि करीब 11,800 रुपए रखी गई है. दूसरे वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 1,399 चीनी युआन यानि करीब 15,000 रुपए तय की गई है. इसके भारत में आने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल सकी हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

24 हजार रु का फ़ोन महज 4491 में, फ्लिपकार्ट दे रही है यह शानदार मौका

क्या आपको है खबर IDEA के 25 रु वाले प्लान की, मिलता है इतना कुछ ?

22 हजार रु का फायदा, अगर यहां से खरीदा iphone तो...

चिंता की बात नहीं अगर Memory Card से Delete हो गया Data तो...ऐसे हो जाएगा कवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -