Honor 8A Prime  हुआ लांच, जानिए खास फीचर
Honor 8A Prime हुआ लांच, जानिए खास फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर (Honor) ने 9ए और 30एस 5जी फोन के बाद अब 8ए प्राइम (Honor 8A Prime) को लॉन्च किया है।इसके साथ ही  यूजर्स को ऑनर 8ए प्राइम में मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट, 13 मेगापिक्सल का कैमरा और 3 जीबी रैम का सपोर्ट मिला है। फिलहाल , कंपनी ने अभी तक ऑनर 8ए प्राइम की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई सकेंत नहीं दिया है। तो आइए जानते हैं ऑनर 8ए प्राइम की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी लेते है |  

Honor 8A Prime की कीमत 
कंपनी ने ऑनर 8ए प्राइम को 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा है। इस फोन की कीमत RUB 9,990 (करीब 9,600 रुपये) है। वहीं, इस फोन को ब्लू, ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा।

Honor 8A Prime की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.08 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,560 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3 जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो पी35 एसओसी का सपोर्ट दिया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधिकारित ईएमयूआई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Honor 8A Prime का कैमरा
यूजर्स को इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मिला है। वहीं, दूसरी तरफ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इस कैमरा की खास है कि यह फुल एचडी रिजॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

Honor 8A Prime की बैटरी 
कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी एलटीई, जीपीएस, ग्लोनेस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 3,020mAh की बैटरी मिली है। 

Google Pixel 3 और 3 XL की सेल हुई बंद

HUAMI ने अमेजफिट स्मार्टवॉच की वारंटी की अवधि में हुई बढ़ोतरी

Realme के स्मार्टफोन हुए इतने महंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -