अब भारत आएगा Honor 8A, जानिए दमदार फीचर और कीमत...
अब भारत आएगा Honor 8A, जानिए दमदार फीचर और कीमत...
Share:

प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के सबब्रांड Honor ने चीनी बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Honor 8A पिछले दिनों पेश किया था, वहीं अब यह फ़ोन जल्द ही भारत में भी आएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें च यह कंपनी का सबसे शानदार स्मार्टफोन है. इस फ़ोन में आपको के शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. Honor 8A पिछले साल लांच हुए Honor 7A का अगला वर्जन हैं. आइए जानते है फ़िलहाल इस फ़ोन की बारे में...

Honor 8A के स्पेसिफिकेशन...

फोन में 6.09 इंच की फुल एचडी प्लस की आईपीएस TFT डिस्प्ले हैं. यह फोन एंड्राइड पाई पर रन करने में सक्षम है. वहीं Honor 8A में बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा और आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. साथ ही फ़ोन 3 जीबी रैम तथा 32 जीबी स्टोरेज से लैस है. जबकि आप स्टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें कंपनी ने मीडियाटेक हिलियो P35 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया है. जबकि फ़ोन में पावर के लिए 3020mAh की बैटरी आपको मिलेगी. 

कीमत एवं उपलब्धता...

कंपनी ने इस Honor 8A के 3GB/32GB स्टोरेज वाले वेरियंट को अपनी घरेलू बाजार यानी कि चीनी बाजार में 8,000 रुपये की कीमत में लांच किया हैं तो वहीं दूसरी तरफ 3GB/64GB स्टोरेज वाले वेरियंट को 10,000 रुपये में मिल जाएगा. 

बम्पर फायदा उठाने का आज अंतिम मौका, फ्लिपकार्ट इस फोन पर दे रही 8 हजार रु की छूट

भारत में रखें Mobiistar X1 Notch ने कदम, 9 हजार रु से कम में देगा सबकुछ

हर किसी को जानना है जरूरी, मोबाइल वॉलेट के लिए RBI ने बनाएं नए नियम

इतना जबरदस्त होगा नोकिया का अगला स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -