8 हजार रु से भी कम में 4GB रैम वाला दमदार स्मार्टफोन
8 हजार रु से भी कम में 4GB रैम वाला दमदार स्मार्टफोन
Share:

मार्केट में इन दिनों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन अपना सिक्का जमाए हुए हैं, तोयहर के सीजन के बीच स्मार्टफोन धड़ल्ले से बिक रहे हैं. बता दें कि इस दौरान कई प्रोडक्ट्स पर बम्पर ऑफर भी मिल रहे हैं. हर कंपनियां नित ने-नए प्रयोग कर रही है. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए काफी कम कीमत में अधिक पिक्चर के स्मार्टफोन लांच कर रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसी क्रम में हॉनर का एक दमदार फ़ोन भी काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. हॉनर 7एक्स स्मार्टफोन में 5.93 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है साथ ही इस स्मार्टफोन में किरिन 659 प्रोसेसर का इस्तेमाल भी हुआ है और यह स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 4जीबी रैम के दो वेरिएंट में यह आता है. वहीं बात इसकी कीमत की की जाए तो इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने लॉन्च के समय ₹9999 रखी थी. लेकिन यह स्मार्टफोन अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹7999 पर उपलब्ध है.

हॉनर के इस स्मार्टफोन में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मौजूद है. वहीं हॉनर के इस स्मार्टफोन में 3340 एमएएच की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट भी आपको मिलेगा और यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में आप अपनी घर ला सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

Amazon पर बम्पर डिस्काउंट, 32 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत बची महज इतनी

ASUS के नए-नवेले फ़ोन पर भारी डिस्काउंट, अब कीमत महज 5,999 रूपए

ONEPLUS 6T : कीमत हुई लीक, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -