कतई ना करें देरी, 27 फीसदी की बम्पर छूट, अभी घर ले आए HONOR का यह धाँसू स्मार्टफोन
कतई ना करें देरी, 27 फीसदी की बम्पर छूट, अभी घर ले आए HONOR का यह धाँसू स्मार्टफोन
Share:


सितंबर माह की शुरुआत में भारतीय बाजार में हुवावे के सब-ब्रैंड ऑनर ने Honor 7S को पेश किया गया था. आपको जानकारी के लिए  बता दें कि अब यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया. साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल में बंपर छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट पर कुल 27 फीसदी की इस पर छूट दी जा रही हैं. 27 प्रतिशत यानी 2,500 रूपये तक की छूट मिल रही है। यह फोन ईएमआई पर भी उपलब्ध है। इस फोन पर 6,100 रूपये तक का एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा हैं. 

अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आपको यह दमदार स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में आसानी से मिल जाएगा. ऑनर 7एस की भारत में फिलहाल कीमत 6,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की वेबसाइट पर भी हो रही है.  फोन के फीचर्स देखें तो इसमें एंड्रॉयड ऑरियो 8.1, डुअल सिम सपोर्ट और 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल है. वहीं डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है, जबकी ऑनर 7एस में मीडियाटेक का MT6739 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम व 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. 

इस फ़ोन के कैमरे की बात की जाए तो ऑनर 7एस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. फोन के साथ आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में 3020 एमएएच की बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक आपको दिया जाएगा. 

 

यह भी पढ़ें...

HONOR ने पेश किया 8c, जानिए दमदार फीचर के बारे में...

Vivo Diwali Carnival : स्मार्टफोन ही नहीं इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेंगी बम्पर छूट

SAMSUNG का महाधमाका, दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च

चिंता की बात नहीं अगर Memory Card से Delete हो गया Data तो...ऐसे हो जाएगा कवर

22 हजार रु का फायदा, अगर यहां से खरीदा iphone तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -