Honor 7C स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक और मौका
Honor 7C स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक और मौका
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पिछले महीने अपने Honor 7C स्मार्टफोन लांच किया था. ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाले इस स्मार्टफोन को जो लोग पिछले साल नहीं खरीद पाए थे उन्हें आज एक बार फिर इस स्मार्टफोन को खरीदने का मौका मिला है. स्मार्टफोन बाजार में इस फोन की सीधी टक्कर शाओमी रेडमी नोट 5 और रियलमी 1 से होगा. दरअसल यह स्मार्टफोन अट्रैक्टिव मेटल बॉडी के अलावा रियर पर ड्यूल लैंस कैमरा के साथ आता है. कंपनी का यह अफोर्डेबल ड्यूल लैंस स्मार्टफोन महज 9,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

कंपनी ने इसमें 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की स्टोरेज दी है. इसके आलावा यश स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ भी आता है जिसकी कीमत 11,999 रुपये तय की है. ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर ऑप्शन को आसान ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है. वहीं रिलायंस जियो के साथ इस स्मार्टफोन की खरीद पर 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है.

Honor 7C की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 5.99-इंच का डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, ड्यूल-कैमरा सेटअप (13-मेगापिक्सल+2-मेगापिक्सल), वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8- मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 8.0 एंड्रॉइड Oreo दिया गया है.

 

विंडोस 10 यूजर्स को मिलेगी स्नैपड्रैगन 850 प्रोसेसर की फ़ास्ट परफॉरमेंस

देश में ऑनलाइन स्मार्टफोन्स बिकने का आंकड़ा 38 फीसदी : रिपोर्ट

टीजर से खुलासा, INTEX जल्द ला रही है एक धांसू फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -