Honor के सबसे दमदार फोन की कीमत हुई 10 हजार रु से कम, जानिए सेल में नए दाम ?
Honor के सबसे दमदार फोन की कीमत हुई 10 हजार रु से कम, जानिए सेल में नए दाम ?
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर भारतीय बाजार में काफी सारे फ़ोन्स लॉन्च कर चुकी है, इसी कड़ी में उसका एक फोन है 7C. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हॉनर 7C स्मार्टफ़ोन अमेज़न पर सेल के चलते मात्र 7,999 रुपये की नयी शुरुआती कीमत की साथ उपलब्ध है. जबकि इसकी असल कीमत यह नहीं है. इस फोन को हॉनर के सबसे शानदार फोन में गिना जाता है. आइए जानते है इस फोन के बारे में विस्तार से...

आपको इस फ़ोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन मिलेगा और इसका रेजोल्यूशन 1080×2280 पिक्सेल और एस्पेक्ट रेश्यो 19.3:9 का हैं. साथ ही शानदार परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन का 450 प्रोसेसर दिया गया है जो की एक ओक्टाकोर प्रोसेसर है. यह फोन आपको सेल में 3 एवं 4 जीबी की रैम और 32 एवं 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ मिल जाएगा. 

5.99 इंच की डिस्प्ले के साथ रियर में 13 और 2MP का कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा है. जबकि Honor 7C में पावर के लिए 3000mah की बैटरी है. कैमरा की बात की जाए तो फोन में बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप हैं और इसमें एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा है. सेल्फी की लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. सॉफ्टवेयर की बात करे तो इस फ़ोन में एंड्राइड 8 ओरियो दिया गया है हॉनर के अपने यूजर इंटरफ़ेस के साथ मिलेगा. 

 

Paytm Holi 2019 offer : एक छोटी सी कोशिश और पाएं 4000 रु कैशबैक

सोशल मीडिया पर भी सख्त हुआ चुनाव आयोग, आचार संहिता के बीच ना करें ये काम

जियो VS वोडाफोन VS एयरटेल : एक बार जरूर करें टेस्ट, रोज 2GB डाटा वाले ये प्लान हैं बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -