Honor 20i : 17 अप्रैल को होगा बाजार में प्रदर्शित, ये होंगे फीचर
Honor 20i : 17 अप्रैल को होगा बाजार में प्रदर्शित, ये होंगे फीचर
Share:

चीन में Honor 20i  17 अप्रैल से 32MP सेल्फी कैमरे और AI के साथ लॉन्च होने वाला है. 
इस स्मार्टफोन का Weibo पर एक वीडियो टीजर जारी किया है. इस वीडियो को देखने पर इसमें Honor 20i Waterdrop Notch डिस्प्ले दिखाई दिया. Honor ने  Honor 20i के साथ  यह भी कन्फर्म किया है. साथ ही वे Magicbook 2019 भी लॉन्च करेगे. यूजर को नई नोटबुक में बेहतर परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ होने की उम्मीद है. वही, Honor 20 Lite एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा. इस स्मार्टफोन के वीडियो मे दिखाई अन्य फीचर बारे मे विस्तार से जानकारी हम आपको देने जा रहे है.

इस नये स्मार्टफोन में 6.2 इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ 2.2GHz ओक्टा-कोर HiSilicon Kirin 710 SoC और 4GB/6GB रैम के विकल्प दिए गए हैं, इसके अलावा फोन में 3400mAh बैटरी के साथ 64GB/128GB स्टोरेज विकल्प भी दिए जा सकते हैं. इस नये Honor फोन के ये स्पेसिफिकेशन्स Honor 10i से मिलते-जुलते हैं.  जिसे बीते महीने रूस में लॉन्च किया गया था.

Weibo पर इस फोन के लॉन्च की डेट के साथ यह भी बताया गया की सौंपने अप्रैल 17 को Magicbook 2019 लॉन्च करने की योजना है. नया नोटबुक मॉडल पिछले साल आए ओरिजिनल मैजिकबुक का सक्सेस्सर होगा. Honor MagicBook 2019 की टीजर इमेज के अनुसार इसकी बैटरी और परफॉरमेंस बेहतर हो सकती है.  Honor 20i और MagicBook चीन में 2019 का लॉन्च इवेंट रख रहा है. चीनी मार्केट मे इस फोन को बहुत पंसद किया  जाता है उम्मीद की जा रही है जल्द ही इस फोन की लॉन्च ​दुनिया के अन्य देशो मे भी हो.

100MP कैमरे के साथ आने वाला है यह पहला स्मार्टफोन, जानिए अन्य फीचर

Huawei P30 Pro and P30 Lite कितना है बेहतर फ़ोन, लॉन्च के बाद हुआ खुलासा

Honor 20 Pro आने वाली 25 अप्रैल को हो सकता लॉन्च, कैमरा है 48 मेगापिक्सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -