Honor 10 lite की बिक्री हुई शुरू, फ्लिपकार्ट सेल से खरीदें...
Honor 10 lite की बिक्री हुई शुरू, फ्लिपकार्ट सेल से खरीदें...
Share:

हाल ही में भारतीय बाज़ार में पेश हुए honor 10 lite स्मार्टफोन की आज से भारतीय बाजार में बिक्री भी शुरू हो चुकी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Honor 10 Lite  को फ्लिपकार्ट और ऑनर इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है  को फ्लिपकार्ट और ऑनर इंडिया की वेबसाइट से ख़रीदा जा सकता है. खबर है कि फ्लिपकार्ट पर आयोजित हो रही रिपब्लिक डे सेल में इस फोन को बिना फ्लैश सेल के खरीदा जा सकता है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Honor 10 Lite को Honor के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा. यूजर्स को इस फोन के साथ 2200 रुपये का कैशबैक भी प्रदान किया जाएगा. इसके फीचर की बात करें तो आपको इस फ़ोन में 6.21 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा. जहां इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 का रहेगा. 

बता दें कि Honor 10 Lite स्मार्टफोन Honor 9 Lite का अपग्रेडेड वेरिएंट है, इस फोन को लेकर कंपनी द्वारा उम्मीद की जा रही है कि Honor 10 Lite को भी इसके पुराने वेरिएंट जैसा ही रिस्पॉन्स मिलेगा. इसे आप दो वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज, दूसरे वेरिएंट की कीमत 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में ख़रीद सकेंगे. इसका पहला वेरिएंट 13,999 रुपये में जबकि दूसरा 17,999 रुपये में उपलब्ध है. 

फिर दहाड़ी BSNL, 6 महीने तक उठाएं इस नए प्लान का फायदा

LG के इस फ़ोन को मिल रहा यह धाकड़ अपडेट, जल्द उठाएं आप भी फायदा

यह है एप्पल का सबसे सस्ता iphone, मिल रहा जबरदस्त छूट में....

भारत सरकार उठाएगी नया कदम, अब सोशल मीडिया पर नहीं परोसी जाएगी अश्लीलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -