15 जनवरी को हंगामा करने आ रहा है यह फ़ोन, इस तरह से जीतेगा दिल
15 जनवरी को हंगामा करने आ रहा है यह फ़ोन, इस तरह से जीतेगा दिल
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी हुवावे जल्द ही भारत में एक नया फ़ोन पेश करने जा रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी का नया फ़ोन honor 10 lite पेश किया जाएगा. हॉनर 15 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन हॉनर 10 लाइट लॉन्च करने के लिए तैयार है. यह कंपनी का पहला ऐसा फ़ोन है जो कि ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है. आइए जानते है इसके बारे में...

हॉनर 10 लाइट के स्पेसिफिकेशन पर गौर करे तो यह स्मार्टफ़ोन ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ मिलेगा. इसमें आपको साथ ही 6.21 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले भी मिलेगा. जबकि स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. यह फ़ोन आपको 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथमिलेगा. जबकि इसकी कीमत पर गौर करें तो पता चलता है कि फोन 15,000 रुपये से कम की रेंज में उपलब्ध हो जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मने तो इसमें आपको पावर के लिए  3,400mAh की बैटरी दी जाएगा.  फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 पर बेस्ड कंपनी के EMUI 9 पर कम करने में सक्षम है. खबर है कि भारत में फ्लिपकार्ट इस फ़ोन का विक्रय करेगी. कैमरे के बात की जाए तो इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जहां 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा. सेल्फी के दीवानों के लिस इस फ़ोन में कंपनी ने फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का दिया है. 

शाओमी ने घटाई 4 फ़ोन की कीमतें, जल्द से जल्द उठाएं फायदा

फिर जियो के टक्कर में आई वोडाफोन, एक साल के लिए उतरा यह दमदार प्लान

वनप्लस ने उड़ाई एप्पल-सैमसंग की नींद, जानिए कैसे किया बुरा हाल

रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -