हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज- फ़ाइनल में पहुंची पीवी सिंधु
हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज- फ़ाइनल में पहुंची पीवी सिंधु
Share:

हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला एकल के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. उन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में थाईलैंड की छठी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी रेचानोक इंतानन को हराया. शनिवार के इस सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु ने 43 मिनट में इंतानन को 21-17, 21-17 से मात दी है.

उल्लेखनीय है कि पीवी सिंधु ने शनिवार को हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज के सेमीफाइनल में जीत दर्ज करके फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया है, रविवार को फ़ाइनल में उनका मुकाबला चीनी खिलाड़ी ताई जू इंग से होगा. सेमीफाइनल में ताई जू इंग ने कोरिया की सुंग जी ह्यू्न को 21-9, 18-21, 21-7 से मात दी है. ताई जू इंग ने पिछले साल पीवी सिंधु को 21-17, 21-15 से हराकर ख़िताब जीता था. इस बार भी दोनों के बीच फ़ाइनल में रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

शनिवार को सिंधु ने सेमीफाइनल में शानदार शुरुआत करते हुए 3-0 से बढ़त बनाई और लगातार अंक हासिल करते हुए पहला मैच 21-17 से जीता. दूसरे मैच में इंतानन ने अच्छी शुरुआत करी और 6-5 से बढ़त बना ली थी, लेकिन सिंधु ने शानदार वापसी करते हुए 11-6 से बढ़त बनाई और इस मैच में भी सिंधु ने 21-17 से जीत दर्ज की थी.

साइना और प्रणय चाइना ओपन से बाहर, उम्मीदें पीवी सिंधु से

साइना और प्रणय ने नेशनल चैंपियन का ख़िताब किया अपने नाम

पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -