इस काम के लिए दुनियाभर में बदनाम है ये बिल्डिंग
इस काम के लिए दुनियाभर में बदनाम है ये बिल्डिंग
Share:

वैसे तो दुनिया भर में वैश्यालय मौजूद हैं जहाँ गलत काम आराम से चल रहे हैं. यानि कहीं पर ये काम क़ानूनी तरीके से चलते हैं और कहीं पर ये गैर क़ानूनी तरीके से चलते हैं. दुनिया में कई बड़े वैश्यालय हैं जो इसी काम के लिए फेमस है और रेड लाइट एरिया के नाम से जाने जाते हैं. आज हम आपको एक और ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, ​हांगकांग के 'Fuji' में एक ऐसी बिल्डिंग है जो दिखती तो आम है लेकिन उसके अंदर की दुनिया काफी लग है. या ये कहें इस बिल्डिंग की दुनिया वो नहीं जो आप समझ रहे हैं. आइये हम आपको बता देते हैं. आपको बता दे, जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं वो बिल्डिंग वेश्याओं की वजह से दुनियाभर में बदनाम है. खबर ये है कि इस पूरी बिल्डिंग में सिर्फ वेश्याएं ही रहती हैं. जी हाँ, ऐसा ही कुछ नज़ारा है इस बिल्डिंग है आप अगर इसमें जाते हैं तो आप देखेंगे कि हर फ्लोर पर बस प्रॉस्टिट्यूट्स ही रहती हैं.

आपको इस बात की जानकारी भी देदे कि हॉन्गकॉन्ग में प्रॉस्टिट्यूशन लीगल है जिसके चलते ये सारे काम हो रहे हैं. यहाँ हर महिला अपना एक अलग ही वेश्यालय चलाती है. इसलिए इस बिल्डिंग में सिर्फ प्रोस्टीटूट्स ही रहती हैं. इसमें दुनिया भर से लोग आते हैं और कहा जा रहा है कि इसमें सिर्फ 4 मंजिलों में कुछ दुकानें और मिनी मॉल्स हैं इसके अलावा बाकी 18 मंजिलों में कई सिंगल ब्रोथल्स हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस बिल्डिंग में अलग-अलग देशों की करीब 150 वेश्याएं रहती हैं.

इस देश में अगर गाया गाना, तो जेल में पड़ेगा जाना

एक सांप को मारते ही निकलने लगी साँपों की फ़ौज, देखकर सहम गए लोग

Photos : Owl और Dog की खास दोस्ती को कुछ इस तरह पेश किया फोटोग्राफर ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -