बेटी की शादी के लिए 1200 करोड़ रूपए का प्रस्ताव, लेकिन नहीं हो रही शादी
बेटी की शादी के लिए 1200 करोड़ रूपए का प्रस्ताव, लेकिन नहीं हो रही शादी
Share:

अपनी बेटी की शादी कौन नहीं करना चाहता ,कौन नही चाहेगा की उसकी बेटी की शादी धूमधाम से हो। शादी ना होने के बहुत से कारण हो सकते हैं जैसे ,सुन्दर ना दिखना या फिर अमीर ना होना। लेकिन एक हांगकांग के पिता को अपनी बेटी के लिए कोई सही दूल्हा नही पा रहा है वो भी तब जब उन्हें आपस अरबों की प्रॉपर्टी हो और लड़की बेहद सुन्दर हो।

दरअसल, हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को 1200 करोड़ का ऑफर दिया है। जी हाँ,ये प्रस्ताव उनके लिए है जो इस लड़की को शादी के लिए मना लेगा। इनकी बेटी का नाम जिनि चाओ है जो कि 33 वर्ष की हैं और समलैंगिक है। ये दूसरी बार है ,इसके पहले भी यहाँ शादी की चर्चा में आ चुकी हैं।

लगभग चार साल पहले भी इस व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी की बात चली थी ,कई लड़के भी आये थे लेकिन उनकी बेटी ने सभी लड़को को मन कर दिया। पूछने पर पता चला की उनकी बेटी को लड़के नही बल्कि लडकिया पसंद है। वह लेस्बियन हैं और लगभग 6 सालो से लड़की के साथ रिलेशन में है। इसी के चलते उन्होंने ऐलान किया कि जो भी उनकी बेटी को शादी के मनाएगा उसे 1200 करोड़ रूपए दिए जायेंगे। इसके बाद दूर दूर से लड़के आ रहे हैं और उसे खुश करने की कोशिश में लगे है लेकिन वो मनाना नही चाहती।

बच्चे को पिता से नही बल्कि, माँ से मिलती है बुद्धिमानी

ये आर्टिकल उनके लिए जो हर शब्द के आगे very लगा देते है

सेक्स डॉल्स में जुड़ गए हैं अब कई फीचर्स, जो आपको देंगे असल अनुभव

James Bond का ट्विटर पर बन रहा है मज़ाक, बनना चाहते हैं पान बहार का ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -