हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की रट लगाई
हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की रट लगाई
Share:

चंडीगढ़ : बाप -बेटी के इस अनोखे प्रेम को देखकर महिला पुलिस अधिकारी और यहां तक कि लेडी डॉक्टर भी चकित हैं, क्योंकि पुलिस की गिरफ्त में पहुंची हनीप्रीत पूछताछ के दौरान बार -बार राम रहीम से मिलने की रट लगा रही है. वह अपने पापा राम रहीम के पीठ दर्द को लेकर ज्यादा चिंतित है.

बता दें कि बलात्कारी बाबा की खास राजदार हनीप्रीत इंसा के दिल में कई राज़ दफ़न हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले 4 दिनों से पुलिस हनीप्रीत से पूछताछ कर रही है.महिला पुलिस अधिकारियों और यहां तक कि लेडी डॉक्टर से भी पापा राम रहीम से मिलने की इच्छा कई बार जता चुकी है.हनीप्रीत हमेशा गुरमीत राम रहीम के पीठ दर्द को लेकर ज्यादा चिंता प्रकट कर रही है. हालाँकि इसके लिए वह कई बार मेडिकल जाँच करने आई लेडी डॉक्टर से डांट भी खा चुकी है.

बता दें कि उधर, जेल में बंद गुरमीत राम रहीम ने जेल पहुंचते ही सबसे पहले जेल अधिकारियों से हनीप्रीत इंसा को उसके साथ रहने की इजाजत मांगी थी. गश्त  कर रही महिला पुलिस कर्मियों की मानें तो हनीप्रीत ज्यादा बात नहीं करती. उसकी खाने-पीने में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह मन ही मन कुछ सोचती रहती है. लेकिन हनीप्रीत को शायद नहीं मालूम कि गुरमीत राम रहीम ने जेल की रोटियां खा कर अपना 6 किलो वजन कम कर दिया है और उसकी दवाइयों का डोज भी आधा हो गया है.

यह भी देखें

38 दिन में 17 सिम कार्ड का इस्तेमाल कर चुकी थी हनीप्रीत

पहली पूछताछ में हनीप्रीत ने दिए गोलमोल ज़वाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -