हनीप्रीत ने जेल में बाबा से मिलने की रट लगाई

अम्बाला : तथाकथित बाप -बेटी का प्रेम देखकर जेल वाले और डॉक्टर भी हैरान है. जैसे सुनारिया जेल जाने पर गुरमीत राम रहीम अपनी करीबी हनीप्रीत को याद कर रहा था, वैसे ही अम्बाला सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत बाबा से मिलने की रट लगा रही है. उसने बाबा से मिलने की खूब गुहार की. यहां तक की तबियत ठीक नहीं होने का भी बहाना बनाया.

उल्लेखनीय है कि अंबाला की सेंट्रल जेल में कैद हनीप्रीत बाबा से मिलने की रट लगाए जा रही है. हनीप्रीत का कहना था कि उसने कई दिनों से पापा को नहीं देखा है. हनीप्रीत की जिद्द के बाद 3 डॉक्टरों की टीम ने 2 घंटे तक हनीप्रीत व सुखदीप कौर का मेडिकल टेस्ट किया. जांच के दौरान हनीप्रीत ने डॉक्टरों को माइग्रेन और शरीर में दर्द की शिकायत की. जबकि जांच करने वाली डॉक्टर अर्पिता गर्ग ने हनीप्रीत को सामान्य बताया.

बता दें कि हनीप्रीत को उच्च सुरक्षा वाली महिला सेल नम्बर 11 में बाकी महिला कैदियों से अलग रखा गया है. हनीप्रीत और सुखदीप के साथ महिला नम्बरदार को उनके साथ सुरक्षा के तौर पर रखा गया है. जहाँ अपनी भूख खो चुकी हनीप्रीत दो निवाले ही खा सकी. बेचैन हनीप्रीत ने पूरी रात करवटों और मच्छरों के बीच ही गुजारी.

यह भी देखें

बेनतीजा रही हनीप्रीत-विपासना की पूछताछ

कोर्ट में पेश होगी आज हनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -