होटल में ख़ुफ़िया कैमरों की मदद से कपल्स के अंतरंग पलो के बनाते थे अश्लील वीडियो
होटल में ख़ुफ़िया कैमरों की मदद से कपल्स के अंतरंग पलो के बनाते थे अश्लील वीडियो
Share:

मध्य प्रदेश / ग्वालियर : ग्वालियर के एक होटल में ख़ुफ़िया कैमरे लगाकर अश्लील वीडियो बनाने का खुलासा हुआ है. होटल में आए कपल का वीडियो बनाकर उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी. इस मामले में पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही साथ आरोपियों के पास से अश्लील सीडी, पेन ड्राइव और मैमोरी कार्ड बरामद हुए है.

जानकारी के मुताबिक रेसकोर्स रोड स्थित होटल में इस मामले का खुलासा हुआ. होटल के कर्मचारी टीवी में ख़ुफ़िया कैमरे लगाकर कमरे में आए जोड़ो के अंतरंग पलो के वीडियो बनाते थे इसके बाद ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड करते थे. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नोएडा के एक पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत की.

बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति अपनी मंगेतर के साथ इस होटल के कमरे में रुका था. इस दौरान उनका वीडियो बना लिया गया. बाद में पीड़ित से पैसो की डिमांड की गई. परेशान होकर युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करा दी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक होटल कर्मचारी को हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ एक अन्य कर्मचारी भी मिला हुआ. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. कार्यवाही के दौरान पुलिस को अश्लील सीडी, पेन ड्राइव और मैमोरी कार्ड भी बरामद हुए.

ब्रांडेड शोरूम में बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध, बलात्कार फिर हत्या : शराब के नशे में रिश्तो को भूल गया जेठ

गलती से 100 नंबर डॉयल हुआ तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कर दिया रेप

घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, ग्राम प्रधान के भतीजे ने दबोच लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -