आज ही घर में शहद से कर लें यह उपाय, टिकने लगेगा धन
आज ही घर में शहद से कर लें यह उपाय, टिकने लगेगा धन
Share:

आए दिन लोग अपने खर्चों को लेकर परेशान रहते हैं. ऐसे में आप भी उन्ही में से एक हैं तो आइए आपको बताते हैं आपके खर्चों को कम करने के कुछ उपाय जो बहुत ही सरल है. आइए जानते हैं. इस उपाय को आपको शहद से करना है कैसे वह हम आपको बताते हैं.


हम सभी जानते ही हैं कि कई बार घर में धन आने पर भी नहीं टिकता अौर अधिक खर्चे होते हैं तो ऐसे में अगर आप वास्तु का ये उपाय आजमाते हैं तो आपको लाभ जरूर मिलेगा. करना बस इतना है कि घर में शहद रखना है क्योंकि इससे फिजूल खर्चों में कमी आती है वहीं कहा जाता है शहद की सकारात्मक ऊर्जा घर की नकारात्मक ऊर्जा का नाश कर देती है और इससे आर्थिक व पारिवारिक सदस्यों के स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव भी पड़ने लगता है.

कहा जाता है अगर किसी जातक की जन्मकुंडली में शनि राशिगत, वक्री, अशुभ अस्थाना का स्वामी होकर अशुभ गृहों के प्रभाव में हो तो शनि अपनी महादशा, अंतर्दशा, साढ़ेसाती या ढैया अवधी, जन्म, शनि पर गोचर या शनि का गोचर होने पर अशुभ फल देता है और ऐसे में घर में शहद रखने से शनिदेव खुश होते जाते हैं और उनकी कृपा रहती है.


कहते हैं शनिवार को काल भैरव और शनिदेव की आराधना करनी चाहिए और प्रसाद स्वरुप साबुत उड़द में दही और शहद मिलाकर अर्पित करना चाहिए क्योंकि इस उपाय से पारिवारिक शांति और संतान से जुडी समस्या से छुटकारा मिल जाता है और माता-पिता यदि संतान की मनमानी या व्यवहार से दुखी हों तो इस अभिषेक से उससे भी छुटकारा मिल जाएगा.

इस वजह से जलाए जाते हैं दिवाली पर दीपक

दिवाली पर इस विधि-विधान से करें माँ लक्ष्मी की पूजा, दूर होंगे सारे दुःख

इस दिवाली पूजा में पढ़ें यह मंत्र और आरती, विघ्न होंगे दूर और होगा कल्याण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -