यो यो हनी सिंह का ‘धीरे धीरे’ तेजी से लोगो के दिलों दिमाग पर छा रहा....
Share:

बता देेे कि सिंगर-रैपर यो यो हनी को काफी समय से कही देखा नही गया था. तीन से चार महीने बीत गये पर उन्होने अभी तक कोई गाना भी नही गाया था. तथा उनको लेकर नई नई बातें की जा रही थी तथा अब सुनने में आया है की यो यो हनी सिंह ने इस दौरान अपने साथ घटित हुई हर बात व उस समय की बीमारी के बारे में विस्तार से वर्णन किया है. हनी सिंह ने अपने एक बयान में कहा कि में उस समय 'बाइपोलर डिसऑर्डर' नाम की बीमारी से बुरी तरह से ग्रस्त थे.

अब यो यो हनी सिंह ने कहा है की वह अपना बिता हुआ अतीत व अपनी जिंदगी के मुश्किल वक्त को भुुला देना चाहते हैं, जो कथित तौर पर बाइपोलर डिसऑर्डर होने की वजह से उन्हें झेलनी पड़ी थी. अब बात कर लेते है उनके एक रिमिक्स सॉन्ग ‘धीरे धीरे’ के बारे में जिसमे हमे अभिनेता रितिक रोशन व सोनम कपूर अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आए थे.

आपको बता दे कि, सिंगर-रैपर हनी सिंह के गाने ‘धीरे धीरे’ को लेकर फैन्स में जबर्दस्त क्रेज आज भी बरकरार है. जब भी आप यह गाना सुनते हैं, इस गाने की धुन आपको हर बार नाचने पर मजबूर कर देती है. यह गाना तुरंत लोगों के दिलों को छू गया और आज भी हर पार्टी या क्लब में यह लोगों की सबसे पहली पसंद है.      

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -