यो यो हनी सिंह ने शेयर किया अपने गाने का BTS वीडियो
यो यो हनी सिंह ने शेयर किया अपने गाने का BTS वीडियो
Share:

रैपिंग के मामले में सुपरस्टार कहलाने वाले और पॉलीवूड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह काफी समय से अपने नए नए गाने रिलीज कर रहे हैं. बीते दिनों ही उनका नया गाना रिलीज हुआ था. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने अपने नए गाने को रिलीज किया था. वैसे आप जानते ही होंगे उनके नए गाने का नाम 'बिल्लो तू आग है' है जो इस समय सबके दिलों पर राज करने काम कर रहा है. वैसे अब इस गाने का एक bts वीडियो सामने आया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh) on

जी दरअसल यो यो हनी सिंह ने खुद ही 'बिल्लो तू आग है' का bts वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जो बेहतरीन है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'BilloTuAgg Behind the scenes out now!!#yoyohoneySingh #yoyo' आप सभी को बता दें जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ था लोगों के बीच काफी तेजी से ट्रेंड होने लगा था. इस गाने को लोगों ने जमकर प्यार दिया और अब भी दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार दिखाई दे रहा है.

इसी के साथ आप यह भी कह सकते हैं कि अपने इस गाने से एक बार फिर हनी सिंह ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. आजकल हनी अपने गाने से सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं और उनका नया पार्टी सॉन्ग भी इसी लिस्ट में शामिल हो गया है. आपको बता दें कि इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. जी दरअसल हनी सिंह के अलावा इस गाने को Singhsta ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है.

शादी करने जा रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया पोस्ट!

WHO ने फिर चेताया- कोरोना को काबू किए बिना सोसाइटी खोलना मतलब त्रासदी को न्योता देना

रिया के घरवालों से पूछताछ कर रही है CBI, इन सवालों की हुई बौछार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -