हनी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, अभिनय को लेकर कही चौकाने वाली बात
हनी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, अभिनय को लेकर कही चौकाने वाली बात
Share:

भारत में अपने जबरदस्त रेपिंग स्टाइल से हनी सिंह को बहुत कम समय में लोकप्रियता मिल गई थी. उनके हर गाने को काफी पसंद भी जाता है. हालांकि फिल्मों से ज्यादा हनी सिंह अपने गाने को लेकर जाने जाते हैं हनी सिंह पंजाबी फिल्म में भी डेब्यू भी कर चुके हैं 2012 में आई फिल्म मिर्ज़ा: द अनटोल्ड स्टोरी में उन्होंने काम किया है. कैमरे के सामने हनी सिंह आ चुके हैं. लेकिन अब फिल्म में बतौर एक्टर वह अब नजर नहीं आते और हनी सिंह का भी मानना है कि वह फिल्मों के लिए नहीं बने हैं. उन्हें म्यूजिक ज्यादा पसंद और उसी में वह आगे बढ़ना चाहते है.

कृति खरबंदा की कातिलाना निगाहों ने चलाया जादू, फिल्म प्रमोशन में ढहाया कहर

मीडिया के एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने बताया कि मैंने अभिनय की कोशिश की और मुझे महसूस हुआ कि मैं इसके लिए नहीं बना हूं. वहीं मेरे गाने हमेशा की तरह जारी रहेंगे. हनी सिंह ने बताया कि फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा गाने बनाना पसंद है और यह हिट है या नहीं यह लोगों पर निर्भर करता है. पिछले कुछ सालों से मैने देखा है कि रैप को लेकर काफी पॉपुलैरीटी बढ़ी है. कई ऐसे नाम भी है जो काफी फेमस है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने जबरदस्त ​ढुमकों से सोशल मीडिया पर लगाई आग

इस रैपिंग स्टार को फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा गाने बनाने में मजा आता है. जब भी कोई गाना दिल से बनाता हूं तो वो लोगों को भी काफी पसंद आती है. बता दें हनी सिंह को आइफा अवार्ड मिल चुका है उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए है. कॉकटेल चेन्नई एक्सप्रेस खिलाड़ी 786 बॉस और सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्मों में अपने बेहतरीन आवाज से फैन्स को अपनी दीवाना बनाया है.

फिल्म बाला के दूसरे दिन के कलेक्शन ने हिलाकर रख दिया बॉक्स-ऑफिस

मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो में जमकर लगाए ढमके, फैंस डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए हुए बेताब

सारा अली खान ने शेयर किया क्यूट फोटो, फैंस ने जमकर किया लाइक और कमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -