हनी सिंह ने शेयर की अपनी बुरी यादें, इस गंभीर परिस्थिती का किया है सामना
हनी सिंह ने शेयर की अपनी बुरी यादें, इस गंभीर परिस्थिती का किया है सामना
Share:

भारत में कौन ऐसा होगा जो यो यो हनी सिंह का नाम नही जानता. जी हां, पंजाबी सिंगर और रैप हनी सिंह. उन्होंने मैं शराबी, अंग्रेजी बीट और लुंगी डांस जैसी हिट गानों के गाया है. हर कोई उनके गानों को सुनने के साथ ही डांस की आगोश में चला जाता है और बस गाने में खो कर झूमना शुरू कर देता है. हाल ही में पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वो डिप्रेशन, मानसिक बीमारी और शराब के आदि हो गए थे. और कैसे उन्होंने खुद को उस सबसे बाहर निकाला. और अपने जीवन में सुधार किया.

आशुतोष गोवारिकर के साथ काम करके बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर, कही ये बात

हनी सिंह 2016-2017 के आसपास सुर्खियों में आ गए थे और फिर गायब हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दिल चोरी और छोटे मोटे पेग जैसे गानों के साथ शानदार वापसी की. यहां तक कि उन्होंने सिंगल मखना के साथ चार साल बाद एक एल्बम वीडियो में काम भी किया. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि मैं अब पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हूं. इससे पहले मैंने जीवन में कभी भी इस तरह की समस्याओं को नही झेला था.

पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, जानिए कौन है बच्चे का पिता

अपने बयान में उन्होने आगे कहा कि जब ऐसा हुआ तो मेरा परिवार मेरे साथ मेरे समर्थन मे था. और उन्होंने ने ही मुझे लड़ने की ताकत दी और इस बिमारी से बाहर निकलने में मदद की. हनी सिंह जिनका असली नाम हिरदेश सिंह है का कहना है कि वह बीमार काफी थे और इसलिए उनका करियर कुछ समय के लिए बैठ चुका था, जिसे अब वो दोबारा बनाने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं काफी बीमार था और तब भी मैं स्टूडियो में रहा करता था और मुझे लगता था कि उस दौरान भी मैं गाने गाया करता था.

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, लुक देखकर दीवाने हुए लोग

फिल्म 'खाली पीली' के लिए ईशान खट्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज़ देखकर आप भी कहेंगे WOW

पीएम मोदी से बोलीं लता मंगेशकर, कहा- आपके आने से देश की छवि बदली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -