हनी सिंह 'गल बन गई' लेकर आए
Share:

आपको बता देेे कि सिंगर-रैपर यो यो हनी को काफी समय से कही देखा नही गया था। तीन से चार महीने बीत गये पर उन्होने अभी तक कोई गाना भी नही गाया था। तथा उनको लेकर नई नई बातें की जा रही थी तथा अब सुनने में आया है की यो यो हनी सिंह ने इस दौरान अपने साथ घटित हुई हर बात व उस समय की बीमारी के बारे में विस्तार से वर्णन किया है. हनी सिंह ने अपने एक बयान में कहा कि में उस समय 'बाइपोलर डिसऑर्डर' नाम की बीमारी से बुरी तरह से ग्रस्त था.

अब एक बार फिर से हनी सिंह के चर्चे है. खबरों के मुताबिक सिंगर हनी सिंह के करियर के डूबने को लेकर पिछले दिनों चाहे कितनी ही चर्चा रही हो लेकिन सच तो यह है कि आज भी पार्टी डांस फ्लोर पर हनी सिंह के गाने पर लोग थि‍रके ना यह मुमकिन नहीं. तो अपने फैन्स के लिए हनी सिंह ने नए अंदाज में वापसी की है.

हनी सिंह लौटे हैं नए गाने 'गल बन गई' के साथ. खास बात यह है कि यह गाना हनी सिंह ने नेहा कक्कड़ , 'ओ हो हो' सॉन्ग के लिए मशहूर पंजाबी सिंगर सुखबीर और मीत ब्रदर्स के साथ मिलकर गाया है. जहां इन शानदार सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है वहीं हनी सिंह ने गाने को रैप से सजाने की कोशि‍श की है. गाने के बीट्स और म्यूजिक वाकई पार्टी लवर्स को पसंद आएंगे. यह गाना साल 2001 में सुखबीर के हिट पंजाबी गाने 'गल बन गई' का फ्रैश वर्जन कहा जा सकता है. गाने को बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -