हनीप्रीत ने राम रहीम के लिए रखा करवा चौथ व्रत
हनीप्रीत ने राम रहीम के लिए रखा करवा चौथ व्रत
Share:

हरियाणा। देशभर में करवा चौथ का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। महिलाओं और उनके पतियों में त्यौहार को लेकर अपार उत्साह था। करवा चौथ को लेकर जानकारी सामने आई है कि, दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद बाबा गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था। जब उसे लाॅकअप में भोजन देने के लिए, एक पुलिसकर्मी पहुंचा तो उसने पुलिसकर्मी से इस तरह की बात कही।

हालांकि कहा यह जा रहा है कि, यह व्रत उसने अपने पति के लिए नहीं बल्कि जेल में बंद बाबा के लिए रखा। हनीप्रीत से जब पूछा गया तो उसने कहा कि, लोग उनके लिए यह व्रत रखते हैं जो उनका सुहाग है, मगर हम अपने पापा के लिए व्रत रखते हैं। वे दोनों जहान के सुहाग हैं। हालांकि हनीप्रीत ने इस दौरान जल का सेवन किया था। पुलिसकर्मियों से जिस तरह की जानकारी, जेल के अंदर से सामने आई है, उसके अनुसार हनीप्रीत ने अपने पिता की लंबी आयु के लिए व्रत रखा था।

हनीप्रीत ने महिला अधिकारी से, करवा चौथ के व्रत को लेकर सवाल किए थे। हनीप्रीत ने बताया था कि, उसके पिता ने भलाई के कई कार्य किए, ऐसे में महिलायें और बच्चियां उनकी लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा करती थीं। हनीप्रीत को कुछ समय के लिए, पूछताछ के लिए बाहर बुलाया गया था मगर इसके बाद फिर उसे सेल में भेज दिया गया।

कहा गया है कि, साध्वियां और डेरे में निवास करने वाली महिलाऐं गुरमीत के लिए व्रत रखा करती थीं। गौरतलब है कि, हनीप्रीत और उसका पूर्व पति दोनों अलग रहा करते थे और, उसके पति ने आरोप लगाया था कि गुरमीत के साथ हनीप्रीत के अवैध संबंध थे। 

अय्याश बाबा राम रहीम ने मुझे भी Sex की गंदी नियत से घुरा था....

हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की रट लगाई

ये मॉडल भी फंसी थी राम-रहीम के चंगुल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -