दिल्ली में है हनीप्रीत, गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी
दिल्ली में है हनीप्रीत, गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी
Share:

नईदिल्ली। गुरमीत राम रहीम की सहयोगी हनीप्रीत का गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है। इसी के साथ आदित्य इंसा और पवन इंसा के विरूद्ध भी वारंट जारी किया गया है। फिलहाल हनीप्रीत फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। वारंट जारी करने के साथ कहा गया है कि, यदि आरोपी पकड़े नहीं गए तो फिर उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया जाएगा। दिल्ली उच्च न्यायालय में हनीप्रीत की ओर से अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई है।

हनीप्रीत की ओर से उसके वकील प्रदीप आर्या ने जानकारी देते हुए कहा कि, हनीप्रीत दिल्ली में थी। हनीप्रीत के फरार होने को लेकर जानकारी सामने आई थी कि, वह भारत से नेपाल भागने की फिराक में है। कहा गया है कि, वह भागी नहीं थी बल्कि उसे भगाया गया था। हनीप्रीत को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यदि हनीप्रीत गिरफ्तार होती है तो डेरा सच्चा सौदा से जुड़ी कुछ और जानकारियाॅं मिल सकती हैं साथ ही कई रसूखदारों के राज उजागर हो सकते हैं। राम रहीम की बहू के ममेरे भाई भूपेंद्र सिंह गोरा ने आरोप लगाया था कि, हनीप्रीत को डेरा सच्चा सौदा के लोगों ने ही बंधक बना लिया था। हनीप्रीत से जानकारी मिलती है तो कुछ महत्वपूर्ण राजनेताओं की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की गाड़ी पर हुआ हमला

डेरे में मिसाईल रख सुपर पाॅवर बनना चाहता था राम रहीम

बलात्कारी राम रहीम ने पकड़े राखी के पैर कहा, मुझे बचा लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -