क्रिसमस पर युवक को मिला 12 लाख रुपये से भरा बैग, किया खुश कर देने वाला काम
क्रिसमस पर युवक को मिला 12 लाख रुपये से भरा बैग, किया खुश कर देने वाला काम
Share:

क्रिसमस के दिन सभी अपनी मस्ती में थे जगह जगह पर भीड़ थी. ऐसे में हाल ही में क्रिसमस की एक खबर जर्मनी से आई है. जहाँ एक शख्स को पेड़ के नीचे नोटों से भरा बैग मिला और जब उसने उसे देखा तो उसमें काफी पैसे थे. उसके अनुसार उसमे लगभग 17000 डॉलर कैश… यानी भारतीय करंसी के हिसाब से 12 लाख रुपये थे. जी हाँ, जिस 51 साल के व्यक्ति को यह बैग मिला, उसने तुरंत पुलिस को बुलाया और उन्हें इसके बारे में जानकारी दी.

इस मामले में पुलिस ने जानकारी लेने के बाद जांच शुरू की और जिसका बैग था उस शख्स को बुलाया गया. खबरों के मुताबिक उसकी उम्र 63 वर्ष थी… वो अपना बैग यहीं पेड़ के नीचे भूल गया था लेकिन जब उसे बैग मिला तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जी हाँ, उसके बाद जिस शख्स ने बैग लौटाया था उसे बैग के ऑनर ने कुछ कैश डॉलर देने चाहे, लेकिन शख्स ने लेने से मना कर दिया. बल्कि उसने यह कहा कि क्रिसमस के मौके पर यह फीस नहीं ले सकता.

आपको बता दें कि जर्मनी में जब किसी का कोई गुमशुदा सामान मिल जाता है तो वहां Finder Fee दी जाती है और यह उसे दी जाती है जिसने गुमशुदा सामान को खोजने में मदद की. ऐसे में सामान का मालिक इसका मुल्य सामान के मुल्य के मुताबिक तय करता है लेकिन 51 साल के व्यक्ति ने उसे लेने से साफ़ इंकार कर दिया.

धरती पर एक ऐसी खौफनाक जगह, जहां करोड़ों साल पहले आई थी कयामत

जब विकलांग डॉगी को मिली व्हीलचेयर तो ऐसा दौड़ा कि वीडियो हो गया वायरल

एक ऐसा मंदिर जहां पानी से जलता है दीया, अभी तक नहीं खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -