एकदम नए अवतार में लॉन्च होगा हौंडा का नया स्कूटर
एकदम नए अवतार में लॉन्च होगा हौंडा का नया स्कूटर
Share:

इंडिया में हर माह हजारों दोपहिया वाहनों की बिक्री की जाती है. इसी डिमांड को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी नए नए मॉडल्स पर काम कर रही है. ताकि ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित किया जा सके. आज होंडा अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है.

एक्टिवा एच-स्मार्ट:  खबरों का कहना है कि होंडा अपने इस अपडेटिड स्कूटर का नाम एक्टिवा एच-स्मार्ट रख सकती है. हालांकि कंपनी ने इस तरह की कोई आधिकारिक सूचना अब तक नहीं दी गई है. आज इसके पेश किये जाने के उपरांत में ही इसके बारे में पता चल सकेगा.

एंटी थेफ्ट फीचर: खबरों का कहना है कि कंपनी अपने इस नए स्कूटर में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला एंटी थेफ्ट फीचर भी दे रही है. जो स्कूटर को पार्क होने की पोजीशन में कंपन, पहिया घूमना, पावर ऑन होने या इंजन के स्टार्ट होने जैसी कंडीशन में अलार्म देने का भी काम करने वाला है. साथ ही साथ मोटर को भी लॉक कर देगा. जिससे इसे कोई भी आसानी से चोरी नहीं  कर पाएगा.

न्यू होंडा एक्टिवा इंजन: खबरों की माने तो, एक्टिवा के इस नए अवतार में इसके इंजन में भी कुछ बदलाव देखने के लिए मिल रहा है . नया स्कूटर वर्तमान वर्जन से अधिक दमदार हो सकता है. कंपनी नए इस स्कूटर में 110 cc की क्षमता वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड यूनिट का उपयोग कर सकती है, जो 7.80 bhp की पावर देगा. जबकि मौजूदा मॉडल 7.68 bhp की पावर देता.

न्यू होंडा एक्टिवा कीमत: होंडा के नए अवतार में आने वाले इस स्कूटर में बेहतरीन फीचर्स की भरमार के कारण से जिसके मूल्य में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है. होंडा एक्टिवा 6जी की वर्तमान कीमत 73,176 रुपये से 76,677 रुपये तक है.

इससे होगा मुकाबला: इंडिया में होंडा एक्टिवा स्कूटर का क्रेज देखते ही बनता है. लेकिन इसको जुपिटर से कड़ी टक्कर भी मिल रही है. जो होंडा के आने वाले नए स्कूटर के साथ भी जारी रहेगी. 

कहीं सर्दियों में बार बार बंद तो नहीं हो जाती है आपकी बाइक तो अपनाएं ये टिप्स

क्या आप भी खरीदना चाह रहे है इलेक्ट्रिक कार, तो जान ले ये बात

EMotorad ने पेश की अपनी शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -