होंडा के नए स्कूटर की फोटो हुई लीक
होंडा के नए स्कूटर की फोटो हुई लीक
Share:

अब जल्दी ही होंडा भारत के बाज़ारों में अपना एक नया स्कूटर उतारने जा रही है. जी हाँ आपने सही सुना, इस स्कूटर को होंडा ने एक दम नया लुक दिया है. इसका नाम कम्पनी ने Honda Grazia रखा है. इस स्कूटर को कम्पनी ने मेट्रो सिटी के मुताबिक बनाया है. आज यानि 25 अक्टूबर इस इसकी बुकिंग शुरू हो गयी है. इस स्कूटर को आज की जेनरेशन के अनुरूप बनाया गया हैं.

इसे कम्पनी ने अर्बन स्कूटर का नाम दिया है. होंडा ग्राज़िया की कुछ फोटोज भी लीक हो गयी हैं जिससे इस स्कूटर का स्टाइलिश लुक सामने आया है. अगर आप भी इस स्टाइलिश स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं तो कम्पनी ने महज़ 2000 रुपये के मिनिमम अमाउंट पर इसकी बुकिंग शुरु की है. हालाकिं अभी इसके इंज़ार के पावर के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है.

इसके अलावा इस स्कूटर को अलॉय व्हील्स के साथ बाज़ार में उतारा गया है. इसके अलावा कम्पनी ने इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम वाला फ्रंट डिस्क ब्रेक भी दिया है. इसके इंजन को लेकर अभी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे 125 सीसी में उतारा जायेगा और कम्पनी इसमें एक्टिवा का इंजन ही इस्तेमाल करेगी. अब ये तो बाज़ार में आने के बाद ही साफ़ हो सकेगा कि इसके इंजन की क्या क्षमता होगी. हालाकिं स्पेस और आकर के मामले में इसे बेहद आरामदायक बनाया गया है. इस स्कूटर को कम्पनी लगभग 65000 की कीमत में बाज़ार में उतार सकती है.

1600 किमी/घंटा की स्पीड से दौड़ेगी ये कार

नई जेनरेशन की Maruti Suzuki Ertiga, ऐसे हो सकते हैं फीचर्स

दिवाली ऑफर 2017 : इन स्कूटर्स पर मिल रही भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -