जापान में लॉन्च हुई हौंडा की ये नई बाइक, जानिए क्या है खासियत

Honda ने 2022 Rebel 250 को जापान में लॉन्च किया है, जिसे साल दर साल बढ़ाया जाता रहा है। विद्रोही 250, विद्रोही 500 और विद्रोही 1100 के साथ, विद्रोही परिवार में सबसे किफायती मॉडल है। नए संशोधित विद्रोही 250 पर, पर्ल स्पेंसर ब्लू 2022 के लिए एक नया रंग है। बाइक के फ्यूल टैंक और रियर फेंडर को गहरे, मैटेलिक ब्लू रंग में कोट किया गया है। दूसरी ओर, फ्रेम ऊपर से नीचे तक काला है। केवल विद्रोही 250 एस संस्करण, जो कि शीर्ष मॉडल है, नए पर्ल स्पेंसर ब्लू रंग में उपलब्ध है। बाइक में डायमंड स्टिच्ड सीट, फोर्क गैटर और हेडलाइट काउल भी है, जो सभी स्टैंडर्ड फीचर्स हैं।

सौंदर्य परिवर्तनों के अलावा, बाइक की शेष विशेषताओं में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मोटरबाइक अपने 249cc सिंगल-सिलेंडर इंजन को बरकरार रखती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 26bhp की पावर और 22Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन से जुड़ा एक 6-स्पीड गियरबॉक्स है। एलईडी रोशनी और पूरी तरह से डिजिटल उपकरण कुछ मुख्य आकर्षण हैं।

जबकि बाइक का जापान में पहले ही अनावरण किया जा चुका है और जल्द ही कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय देशों में उपलब्ध होगी, इसके बहुत जल्द भारत में प्रदर्शित होने की संभावना नहीं है। दूसरी ओर, होंडा 2022 में भारत में बड़ा विद्रोही 500 क्रूजर लॉन्च कर सकती है।

गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई गए थे गृह मंत्री, आखिर क्यों इमरान खान ने बुलाया वापस?

T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -