Honda टू-व्हीलर के इस कदम से डीलर्स को मिली बड़ी राहत
Honda टू-व्हीलर के इस कदम से डीलर्स को मिली बड़ी राहत
Share:

भारत में इस समय लॉकडाउन का तीसरा हफ्ता चल रहा है. कोविड-19 महामारी के चलते Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने देशभर में अपने सेल्स एंड सर्विस बिजनेस पार्टनर्स को सहयोग देने की घोषणा की है. डीलर पार्टनर्स पर कोविड-19 का सबसे बुरा असर पड़ा है. इससे पहले ही इंडस्ट्री करीब 16 महीनों से मंदी से जूझ रही थी. इस मुश्किल समय में Honda ने अपने डीलरों को सहयोग देने के लिए किए जाने वाले कुछ उपाय हैं - फंक्शन्स (सेल्स, सर्विस और स्पेयर पार्ट्स) में इन्सेंटिव और रीइम्बर्समेंट का अग्रिम भुगतान.

बीते एक साल में इस कंपनी ने बेची सबसे ​अधिक कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि होंडा के कुछ डीलरों मुख्य रूप से दिल्ली-एनसीआर के डीलरों के पास बची बिना बिक्री BS4 इन्वेंट्री को वापस खरीदना और 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान BS6 इन्वेंट्री (फिजिकल और ट्रांजिट) की ब्याज लागत का पूर्ण वहन करना.

यामाहा की इन पावरफुल बाइक का जल्द होगा लॉन्च, ये है संभावित फीचर

इस मामले को लेकर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर-सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "इस चुनौतीपूर्ण समय में होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया ने अपने डीलरों को वित्तीय सहयोग प्रदान करने के लिए हाथ बढ़ाए हैं. इस सहयोग से हमारे डीलर पार्टनर्स को तुरंत लिक्विडिटी मिलेगी. हमें विश्वास है कि इससे जहां एक ओर नकद प्रवाह एवं कारोबार की निरंतरता में सुधार आएगा, वहीं दूसरी ओर उनका तनाव भी कम होगा. उन्हें एक और सहयोग प्रदान करते हुए होंडा अब 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान अपने सभी डीलरों की BS6 व्हीकल इन्वेंट्री की ब्याज लागत का वहन भी करेगी."

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

​काफी सारा पैसा बचा देगा ये किफायती स्कूटर, नहीं बनाना पड़ेगा लाइसेंस

हार्ले डेविडसन ने धमाकेदार क्रूजर बाइक की लॉन्च, खासियत जानकर हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -