भारत में जल्द ही लॉन्च होगी Honda WR-V, कंपनी ने तस्वीर की जारी
भारत में जल्द ही लॉन्च होगी Honda WR-V, कंपनी ने तस्वीर की जारी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में Honda WR-V जल्दी लॉन्च होने जा रही है. वहीं, कंपनी ने इसका टीजर वीडियो जारी कर दिया है. Honda WR-V फेसलिफ्ट में फीचर के तौर पर नया फ्रंट बंपर दिया गया है. यह पुराने मॉडल के मुकाबले अधिक बोल्ड लुक देता है. इसी के साथ  इसके नीचे लेजर ब्लैक क्लैडिंग देखने को मिलती है और साथ ही इसके फॉग लैंप हाउजिंग पर ब्लैक इंसर्ट्स दिए गए हैं. नई WR-V में हनीकॉम्ब ग्रिल दी गई है जो कि अब नए हॉरिजोन्टल स्लैट्स के साथ आती है. बंपर पर भी कंपनी ने फॉक्स स्किड प्लेट दी है. इसमें अपडेटेड मॉडल के लिए LED हेडलैंप्स सम्मलित कर दिए हैं.

यदि इंटीरियर फीचर्स की बात करें 2020 Honda WR-V में अपडेटेड और नई अपहोलस्ट्री और कुछ नए फीचर्स सम्मलित किए जाएंगे. इसमें वन-टच इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और क्रूज कंट्रोल दिया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी टॉप ग्रेड मॉडल के लिए फीचर्स की सूची देगी. इसी के साथ रियर में कंपनी LED टेललैंप्स सम्मलित कर सकती है. यदि पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 2020 Honda WR-V में 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जा सकता है. ये इंजन BS6 मानकों के अनुरूप होंगे. पावर आउटपुट की अधिक जानकारी नहीं है, परन्तु इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया जा सकता है.

पुराने वेरिएंट की तरह ही नई Honda WR-V में कॉम्पैक्ट सीटें मिलेंगी और भारतीय बाजार में इसका मुकाबला मारुती विटारा ब्रेज़्ज़ा, महिंद्रा XUV300, टाटा Nexon, हुंडई वेन्यू और फोर्ड इकोस्पोर्ट से होगा. वहीं, इसका आधिकारिक लॉन्च के दौरान कंपनी जल्द ही अपने इन अपडेटेड मॉडल की कीमतों का भी खुलासा करेगी. पुराने मॉडल के मुकाबले पेट्रोल और डीजल Honda WR-V की कीमतों में काफी अंतर देखने को मिल सकता है. 

ऑटो सेक्टर पर कोरोना ने ढाया कहर, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की बिक्री में आयी कमी

ऑटो सेक्टर पर भी पड़ा कोरोना का प्रभाव, इन कंपनियों की बिक्री में आई भारी गिरावट

चीन की एक और कंपनी का भारतीय बाजार में प्रवेश, लांच करेगी ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -