जल्द ही लॉन्च होने जा रही है हौंडा की नई कार, जानिए क्या होगा इसमें खास
जल्द ही लॉन्च होने जा रही है हौंडा की नई कार, जानिए क्या होगा इसमें खास
Share:

जापानी कार निर्माता कंपनी हौंडा कार्स ने GIIAS ऑटो शो में अपनी नई मिड-साइज़ SUV Honda SUV RS से पर्दा हटाया जा चुका है। Honda Cars की इस नई SUV को हाल ही में पेश कर दिए गए है Honda BR-V के नीचे लॉन्च किया जाने वाला है और वैश्विक स्तर पर यह SUV मिड-साइज SUV सेगमेंट में Hyundai Creta और Kia Seltos जैसी अन्य कारों को टक्कर देने वाली है।

कंपनी ने इस कार को बहुत ही आकर्षक डिजाइन में बनाया है, जिससे देखने में यह SUV बहुत सी स्पोर्टी जैसी लग रही है। एक्सटीरियर की बात की जाए तो इसमें सामने की ओर हौंडा कार्स ने बाहरी स्टाइल के लिए एक बेहतर दृष्टिकोण को फॉलो कर चुके है, जो इसे एक सबसे अगल लुक प्रदान करता है। अगले भाग  में इंटीग्रेटेड डीआरएल के साथ स्लीक LED हेडलैम्प्स के साथ फ्रंट ग्रिल लगा चुके है, जिसमें स्टड-टाइप पैटर्न है जो बंपर तक फैला होगा। बंपर के निचले हिस्से में सिल्वर स्किड प्लेट्स और वर्टिकल कट-आउट हैं, जो अधिकांश प्रोडक्शन-स्पेक मॉडल में फॉग लैंप्स के लिए होते हैं।

साइड प्रोफाइल की बात की जाए तो यहां पर व्हील आर्च के चारों ओर और दरवाजों के निचले आधे भाग पर चंकी प्लास्टिक क्लैडिंग लगा दी गई है। घटती हुई रूफलाइन किंक्ड विंडो लाइन के साथ दिया दी जा रही है, जो नई Honda SUV RS को एक स्टाइलिश लुक भी प्रदान किया गया है। जिसके अतिरिक्त इस कार में डुअल-टोन पेंट स्कीम, सिल्वर रूफ रेल्स के साथ-साथ ब्लैक अलॉय व्हील्स का उपयोग किया गया है, जो इस कार के ओवरऑल लुक को और भी बेहतर बनाते हैं। इसमें लगाया गया स्पोर्टी दिखने वाले स्प्लिट एलईडी टेल लैंप सेटअप भी आपका ध्यान आकर्षित करेगा।

इन्हें आगे एक पतली हल्की पट्टी से के साथ भी  जोड़ा गया है, जो हौंडा SUV RS के पिछले भाग को चौड़ा बनाता है। इतना ही नहीं Honda Cars ने फिलहाल इस कॉन्सेप्ट SUV के इंटीरियर और इंजन स्पेसिफिकेशंस के बारे में किसी भी तरह की कोई सूचना भी शेयर कर रहे है। कहा जा रहा है कि इसके इंजन और इंटीरियर के बारे में अधिक सूचना आगे आने वाले सप्ताहों में सामने आ सकती है। जिसके साथ ही इस बात का भी खुलासा नहीं हुआ है कि Honda Cars India इस SUV को भारतीय बाजार में लेकर आएगी या नहीं। हालांकि Honda Cars ने पुष्टि की है कि वह भारत-विशिष्ट मॉडल के साथ SUV सेगमेंट में प्रवेश करने की योजना बना रही है। आगे हम जानकारी दे दें Honda Car अपनी नई-जनरेशन Honda Civic को भी फिलीपींस की बाजार में लॉन्च की जाने वाली है। कंपनी ने इस सेडान की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया जा चुका है।  इस विषय में आगे यह भी कहा गया है कि Honda Car Philippines (HCP) नई-जनरेशन Honda Civic को आगामी 23 नवंबर को बाजार में लॉन्च कर सकती है।

बड़ी खबर: अब इन वाहनों में भी मिलेगा एयरबैग का फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

जानिए कब लॉन्च की जाएगी महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार

आज से शुरू होगी Ola Electric scooter की टेस्ट ड्राइव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -