साधारण सी दिखने वाले इन मोपेड की कीमत उड़ा देगी आपके होश
साधारण सी दिखने वाले इन मोपेड की कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

होंडा ने गोल्बल मार्केट में अपनी नई 2019 Honda Super Cub C125 को उतार दिया है. लगभग दो साल पहले भारत में ऑटो एक्सपो 2016 के दौरान Honda  Cub EV के को लेकर भी आने वाली थी पर कंसेप्ट को प्रोडक्शन शॉप तक नहीं ले जाया गया. होंडा 2019 में इंटरनेशनल मार्केट में इसे लगभग 3,600 USD मतलब 2.46 लाख रुपए की कीमत के साथ बेपर्दा करना चाह रही है .होंडा सुपर क्यूब सी 125 के लीडर टाडामासा मायेदा ने कहा है, "हम अपने मेल और फीमेल कस्टमर्स की पसंद और स्टाइल को जानते हैं और हम सुपर क्यूब सी 125 को उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बाजार में उतारने जा रहे हैं. हमने इसके चैसिस और इंजन में खासतौर पर काम किया है. हमें सबसे बड़ी संतुष्टि तब मिलेगी जब इसे डेली यूज में लाने वाले लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट नजर आएगी."


कंपनी ने अपने 60 साल के सफर में अब तक 100 मिलियंस से ज्यादा मोपेड सड़कों पर दौड़ा दी है. होंडा ने पहली बार 1958 में छोटी गाड़ी लॉन्च की थी जो दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटर व्हीकल भी बनी थी. 2019 Super Cub 125 का लुक पुरानी मोपेड या यु कहे की भारत में बजाज AT  की याद दिलाता है पर यह नई तकनीक से लैस एक एडवांस गाड़ी होगी जो एक ही रंग के साथ आएगी. इसका कलर पर्ल निल्टावा ब्लू है.

फीचर्स के बारे में कहे तो होंडा सुपर क्यूब में स्टेप-थ्रू डिजाइन और क्लासिक एस-लेटर सिल्हूट की सुविधा सबसे अलग है. एवरेज 66.7 kmpl होने की बात कंपनी कह रही है. इंजन 125 cc एयर कूल्ड, सिंगल सिलिंडरहै जो 7,000 rpm पर 9.5 bhp का पॉवर जेनरेट करेगा और 5,250 rpm पर 10.4 Nm का टार्क देगा. इसमें LED लाइट्स भी होगा.

सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट: लांचिंग को तैयार एक शानदार स्कूटर जो देगा बाइक का फील

आ रही है महिंद्रा S201, अब इंतज़ार ख़त्म

हीरो Xtreme 200R की टक्कर है बजाज पल्सर से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -