होंडा ने ट्रक चालकों के लिए किया सराहनीय आयोजन
होंडा ने ट्रक चालकों के लिए किया सराहनीय आयोजन
Share:

होंडा का ऑटोमोबाइल वर्ल्ड में एक अलग ही नाम है. हाल ही में होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड ने एक सेलिब्रेशन किया, जिसमें उन्होंने अपने प्लांट मानेसर (गुड़गांव), तापुकारा (राजस्थान), नरसपुरा (कर्नाटक) और विठ्ठलपुर (गुजरात) में ट्रक चालकों को सम्मान देते हुए सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया. इस सेलिब्रेशन के जरिए ट्रक चालकों की प्रतिबद्धता को स्वीकार करने और सड़क दुर्घटनाओं की संभावनाओ को कम करने हेतु सुरक्षित ड्राइविंग के लिए दिशा-निर्देश देना था.

इस आयोजन में एक प्रशिक्षण सत्र को शामिल किया गया जिसमें नुक्कड़ नाटक का आयोजन भी हुआ. होंडा ने यातायात नियमों के महत्व पर जोर देते हुए एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता भी आयोजित की जिसमें ट्रक चालकों के ज्ञान को परखा गया. होंडा इंडिया के लॉजिस्टिक पार्टनर से पेशेवर चालकों को एक ट्रक OEM द्वारा सुरक्षित और रक्षात्मक ड्राइविंग टिप्स पर भी प्रशिक्षित किया गया.

इस ट्रेनिंग मॉड्यूल में गति सीमा की अवधारणाएं, केन्द्रीय मोटर वाहन अधिनियम और सड़क चिन्ह जैसे विषयों को शामिल किया गया. होंडा ने इस आयोजन के जरिए ट्रक चालकों के बीच जागरूकता फैलाई. यह आयोजन बहुत सराहनीय है. इस आयोजन के जरिए समाज में यह संदेश भी जा रहा है कि कंपनियां ट्रक चालकों की सुरक्षा के प्रति चिंतित है.

ये भी पढ़े

यूएम मोटरसाइकिल बना सकती है 700 cc इंजन वाली बाइक

महिंद्रा टीयूवी 300 टी भारत में हुई लांच

फेस्टिव सीजन में ये बाइक बन सकती है आपकी पहली चॉइस

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -