होंडा दे रहा है शानदार ऑफर, इन 7 कारों पर मिल रही है भारी छूट
होंडा दे रहा है शानदार ऑफर, इन 7 कारों पर मिल रही है भारी छूट
Share:

क्या आप भी होंडा की कार खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है. जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा, Honda City, Honda Amaze, Honda Jazz, Honda WR-V, Honda BR-V, Honda Civic, Honda CR-V जैसी कारों पर नवंबर महीने में करीब पांच लाख तक की छूट मिल रही है. 

Honda City
होंडा सीटी की डीजल और पेट्रोल इंजन वेरियंट पर 62,000 की छूट मिल रही है. जिसमें 32,000 का कैश डिस्काउंट और 30,000 का कार एक्सचेंज ऑफर शामिल है.  

Honda Amaze
होंडा की Amaze कार पर 42,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. साथ ही कंपनी इस कार पर चार से पांच साल की वारंटी भी दे रही है. 

Honda Jazz
Honda की Jazz पेट्रोल और डीजल इंजन वेरियंट कार पर 50,000 रुपये की छू़ट मिल रही है. कंपनी इस कार पर 25,000 रुपये कैश डिस्काउंट और 25,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है. 

Honda WR-V
Honda की WR-V कार पर खरीदारों को 45,000 रुपये की छूट मिल रही है. 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और जबकि कंपनी 20,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट दे रही है.

Honda BR-V
होंडा एसएमटी पेट्रोल इंजन वाले कार को छोड़कर अपनी सभी BR-V वेरियंट कारों पर 1.10 लाख तक की छूट दे रही है. इस कार पर आपको 33,500 रुपये का कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Honda Civic 
होंडा की डीजल Civic वेरियंट पर 2.50 लाख तक का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं, इसके पेट्रोल इंजन कार पर कंपनी दो लाख तक की छूट दे रही है.  

Honda CR-V 
होंडा की इस CR-V 1.6 4WD 9AT डीजल इंजन कार पर कंपनी पांच लाख तक की छूट दे रही है. इसके साथ वारंटी पैक भी मिल रहा है. वहीं, इसके 1.6 2WD 9AT कार पर चार लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.  

Galaxy Note 10+ Star Wars : जल्द होगा लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M30s की कीमत में आयी कमी, यह है फीचर्स

20 फीसदी लोग ही कर रहे है ई-मनी का उपयोग, नगदी आज भी इन सबका राजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -