Honda अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने जल्द लांच करेगी ये दमदार SUV , जाने फीचर्स
Honda अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने जल्द लांच करेगी ये दमदार SUV , जाने फीचर्स
Share:

हौंडा इंडिया भारत में अपने लाइन अप को मजबूत कर रहा है इसी के चलते गाड़ियों में अपडेटेड वर्जन लांच कर रहा है इसी कड़ी में हौंडा अपनी 2020 WR-V ले कर आ रही है।हाल ही में लॉन्चिंग से पहले 2020 Honda WR-V से जुड़ी बहुत सी जानकारी सामने आई है। सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में होगा। इसके अलावा इसके फीचर्स और इंटीरियर में भी बदलाव किया गया है जो काफी आकर्षक है आइये जाने इसके बारे में  ...

2020 होंडा WR-V के इंटीरियर को नयापन देने के लिए इसमें मामूली बदलाव देखने को मिलेंगे। इंटीरियर में होने वाले बदलाव आने वाली नई जैज के जैसे होंगे। इसमें नई अपहोल्ट्री समेत कुछ अन्य अपडेट किए जाएंगे। मौजूदा होंडा WR-V में फीचर स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट के साथ 7-इंच टचस्क्रीन, सनरूफ, रिअर कार एसी वेंट्स, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रिअर पार्किंग सेंसर्स और रिअर पार्किग कैमरा जैसे फीचर मिलते हैं।

होंडा WR-V 1.5 लीटर ड़ीजल इंजन ऑप्शन और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में आते हैं। i-VTEC पेट्रोल इंजन 89 बीएचपी की पावर और 110 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं डीजल इंजन 99 बीएचपी की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। फिलहाल होंडा WR-V के किसी भी वर्जन में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध नहीं है। उम्मीद है कि नई होंडा WR-V ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आए।

हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल

कोरोना के चलते Lockdown में फसे ड्राइवर्स के लिए मददगार साबित होगा ये एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -