होंडा की मिनी बाइक नवी ने तोड़ा बिक्री का 'रिकॉर्ड, जाने कैसे
होंडा की मिनी बाइक नवी ने तोड़ा बिक्री का 'रिकॉर्ड, जाने कैसे
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी मिनी बाइक को कुछ दिनों पहले ही लांच किया है। और अब होंडा की इस बाइक ने बिक्री का रिकार्ड बना लिया है। होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया के अनुसार, होंडा नवी ने लॉन्च से अब तक 60,000 यूनिट्स की रेकॉर्ड तोड़ बिक्री की है। दरअसल लक्ष्य 50,000 यूनिट्स बेचने का रखा गया था, लेकिन इस मिनी बाइक ने लोगों के दिलों में जगह बनाते हुए यह आंकड़ा अपने नाम दर्ज कर लिया है।

आपको बता दे कि होंडा नवी का प्रॉडक्शन राजस्थान के टपुकड़ा प्लांट में होता है। यह मिनी बाइक अभी भारत और नेपाल के चलन में है। अब कंपनी इसे SAARC बाजारों जैसे बांग्लादेश, श्रीलंका आदि में भेजने की तैयारी कर रही है। होंडा के भारत में चार प्लांट है, मानेसर, टपुकड़ा, नरसपाड़ा, विट्ठलपुर हैं। इन सभी की कुल क्षमता 58 लाख यूनिट्स है।

होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया के सीनियर वीपी (सेल्स ऐंड मार्केटिंग) वाई एस गुलेरिया ने का कहना है कि नवी ने 50,000 लक्ष्य से आगे बढ़कर 60,000 बिक्री का रेकॉर्ड बनाया। गुलेरिया होंडा नवी गोवा हंट 2017 में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। यह कार्यक्रम गोवा टूरिज्म डिवेलपमेंट कॉरपोरेशन द्वारा आयोजित किया गया था।

हौंडा एविएटर एएचओ के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत

केटीएम ड्यूक 390 का पढ़े रिव्यू


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -