Honda Motors की बाइक 999 रु में लाएं घर

Honda Motors की बाइक 999 रु में लाएं घर

IDFC First से होंडा मोटर्स एंड स्कूटर इंडिया ने कस्टमर्स की सहूलियत के लिए  समझौता किया है जिसके बाद अब सारे देश में कस्टमर्स को वाहनों के लिए वित्‍तीय निवारण सरलता से उपलब्ध होगा. ग्राहकों को बाइक के फाइनेस को लेकर किसी प्रकार की असुविधा का सामना नही करना पड़ेगा.

Hero Maestro Edge 125 से Hero Pleasure Plus 110 कितनी है अलग, ये होगी तुलना

आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक उपभोक्‍ताओं को गाड़ियों इस समझौते के तहत की लागत का 100 फीसदी तक लोन उपलब्ध कराएगा. इसके अतिरिक्त कस्टमर्स को होंडा वाहन खरीदने के लिए सिर्फ 999 रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा. साथ ही 48 महीने के टाइम पीरियड के लिए बैंक द्वारा कर्ज़ फैसिलिटी मिल जाएगी. यहां सबसे अच्छी बात ये है कि बैंक होंडा के कस्टमर्स से अपनी फैसिलिटीज के लिए किसी भी तरह का चार्ज नहीं लेगा. यानि प्रोसेसिंग शुल्क बैंक उपभोक्‍ताओं से नहीं लेगा.

अब नहीं मिलेगा पेट्रोल पहनना पड़ेगा हेलमेट

यादविंदर सिंह गुलेरिया जो एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन)  का बोलना है कि आने वाले सालों में ग्राहक वाहन के लिए ऋण लेने की ओर अधिक आकर्षित होंगे . आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी सहभागिता हमारे ग्राहकों के लिए बहुत ज्यादा फायदे साबित होगी . दरअसल बीमा के बाद प्रीमियम में वृद्धि, नए ब्रेक नियमनों के लागू होने के बाद टू-व्हीलर्स के लिए कर्ज़ ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स  ले रहे हैं. जिसका ​सीधा फायदा कंपनी को अपनी सेल्स मे देखने को मिलेगा.

TVS Ntorq 125 से Hero के इस स्कूटर में कितना है दम

Maestro Edge 125 से Hero Destini 125 कितनी है अलग, ये है तुलना

Hero Maestro Edge 125 की पहली राइड के बाद जानिए रिव्यु