Honda ने लांच की पहली BS6 इंजन वाली बाइक, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Honda ने लांच की पहली BS6 इंजन वाली बाइक, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Share:

होंडा टू टूव्हीलर्स ने गुरुवार को भारतीय बाजार में Honda CB Shine SP125 को पेश कर दिया है। होंडा की यह पहली बीएस-6 बाइक है। इससे पहले Hero Motocorp ने देश की पहली बीएस-6 Splendor बाइक पेश किया था और ऐसा करने वाली पहली दोपहिया मोटरसाइकिल कंपनी है। 

बड़े पैमाने पर हो रहा उत्पादन - होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स और मार्केटिंग) वाईएस गुलेरिया का कथन है कि कंपनी ने होंडा  Honda CB Shine SP125 का बड़े पैमाने पर उत्पादन भी शुरू कर दिया है और यह नवंबर के आखिर तक सामने आ सकता है। 

ये है खास फीचर्स - कंपनी के दावों के मुताबिक नई  Honda CB Shine SP125 में कुछ परिवर्तन किए गए हैं। नया 125 सीसी एयरकूल्ड इंजन 10.87 बीएचपी की पावर देगा, जो पुराने वर्जन से 0.5 एचपी ज्यादा है। इसे भी 5-स्पीड यूनिट के साथ पेश किया गया है। इसमें एलईडी हेडलैंप दिया गया है। यह फ्रंट डिस्क ब्रेक और ड्रम यूनिट्स के साथ जारी है।

कीमत - Honda CB Shine SP125 की एक्स शो रूम कीमत 72,200 है। इसके साथ कंपनी छह साल की वारंटी पैकेज भी दे रही है। Bajaj Pulsar के अलावा यह पहली बाइक है जिसमें पांच गेयर है। 

हीरो ने Splendor की थी लॉन्च - Hero Motocorp ने देश की पहली बीएस6 मोटरसाइकिल Splendor iSmart 7 नवंबर को पेश की थी। इसे तीन टोन टेक्नो ब्लू और ब्लैक, स्पोर्ट्स रेड और ब्लैक, फोर्स सिल्वर और हैवी ग्रे रंगों में पेश किया जा रहा था। इस बाइक के दो ही वेरियंट सेल्फ ड्रम कास्ट और सेल्फ डिस्क कास्ट दिए गए थे। इसके अलावा कंपनी ने Splendor iSmart की एक्स-शोरूम कीमत 64,900 रुपये रखी है।

कार का बीमा करवाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर वार्ना हो सकता है भारी नुकसान..........

जैगुआर की नयी सेडान कई बदलाव के साथ इस डेट को होगी लांच, जाने फीचर्स

हौंडा की पांचवी जनरेशन गाडी लांच के लिए तैयारी, कंपनी इस दिन उठाएगी पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -