होंडा ने इस कीमत पर लॉन्च की 2021 CB350 की मोटरसाइकिल
होंडा ने इस कीमत पर लॉन्च की 2021 CB350 की मोटरसाइकिल
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने H'Ness CB350- आधारित ऑल-न्यू 2021 CB350 RS मोटरसाइकिल लॉन्च की है। बाइक के लिए बुकिंग सभी होंडा बिगइंग डीलरशिप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी खोली गई है। बाइक के नाम पर 'आरएस' का मतलब 'रोड सेलिंग' है, क्योंकि कंपनी का दावा है कि मोटरसाइकिल लंबी यात्रा के लिए बनाई गई है। 

CB350 RS का शक्तिशाली इंजन 5500 आरपीएम पर अधिकतम 15.5 kW का पावर और 3000 एनएम पर अधिकतम 30 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। यह सहायक और स्लिपर क्लच, उन्नत डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर और होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) जैसी सुविधाओं के साथ प्रशंसित है। मोटरसाइकिल को दो कलर ऑप्शन- रेडिएंट रेड मेटैलिक और ब्लैक में पर्ल स्पोर्ट्स येलो के साथ उपलब्ध कराया गया है। लुक की बात करें तो नई सीबी मोटरसाइकिल में भारी भरकम टैंक मिलता है, जिस पर बोल्ड होंडा बैज लगा होता है। 

रिंग डिजाइन के साथ गोल एलईडी हेडलैंप बाइक को रेट्रो-मॉडर्न लुक देते हैं। फ्रंट सस्पेंशन पर फोर्क बूट्स इसे रग्ड लुक देते हैं जबकि आंखों के आकार के एलईडी विंकर्स और अंडर सीट स्लीक एलईडी टेल लैम्प सिल्हूट के लुक को पूरा करते हैं। बाइक 'मेड इन इंडिया फॉर द वर्ल्ड' की तर्ज पर भी आती है। H'Ness CB350 की तरह, नई बाइक भी विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बनाई गई है और कंपनी की योजना यहां से अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में निर्यात करने की है। जहां तक कीमत का सवाल है, कंपनी ने H'Ness CB350- आधारित ऑल-न्यू 2021 CB350 RS मोटरसाइकिल को at 1.96 लाख (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया है।

सेंसेक्स, निफ्टी में आई गिरवाट

सेबी ने 10 कंपनियों और 4 लोगों पर शेयरों में अवैध कारोबार के लिए लगाया जुर्माना

सरकार ने मैपिंग नीति को बनाया उदार, भू-स्थानिक डेटा तक मुफ्त पहुंच की दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -