होंडा ने लांच की नई बाइक CB150R, जानिए इसके बारे में
होंडा ने लांच की नई बाइक CB150R, जानिए इसके बारे में
Share:

नई दिल्ली. होंडा ने थाईलैंड देश में अपनी नई बाइक CB150R को लांच कर दिया है. लॉन्चिंग के बाद इसका लुक सामने आया जिसे देख कर बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसके लुक्स में काफी परिवर्तन किये है. कंपनी ने इस नई बाइक की कीमत 1,92,000 रुपए रखी है. इस बाइक को लांच करने के बाद ही इसका लुक देख कर भारतीय कस्टमर्स इसका देश में इंतजार कर रहे है. अभी इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि थाईलैंड में लांच करने के बाद कंपनी इस बाइक को भारत में कब लांच कर सकती है.

जानकारी दे दे कि यह बाइक कंपनी की थाईलैंड में प्रोडक्शन बाइक 150SS रेसर कॉन्सेप्ट से बेस्ड है. लॉन्चिंग से पहले भी इस बाइक को इसी साल मार्च महीने में बैंगकॉक मोटर शो में दिखाया गया था. यदि इस बाइक के लुक और डिजाइन की बात करे तो यह होंडा की बिग बाइक्स से मैच खाती है. बाइक में 4 वाल्व वाला 150cc का इंजन लगा हुआ है, यह 6 स्पीड गियरबॉक्स से लेस है. इतना ही नहीं बाइक में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया गया है.

बाइक का बेहतर बेलेंस रहे, इसके लिए बॉडी फ्रेम और इंजन को बाइक के बीच में प्लेस किया गया है. इन सब फीचर्स के अलावा इसमें अपसाइड-डाउन फ्रंट सस्पेंशन और एबीएस दिया गया है, साथ ही G सेंसर के साथ रेडियल माउंट 4 पॉट क्लिपर जैसा फीचर भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि कंपनी इस मॉडल को फिलहाल थाईलैंड और साउथ ईस्ट एशिया मार्केट में ही सेल करेगी.

ये भी पढ़े

कॉन्फेडरेट देगी हार्ले डेविडसन को टक्कर

जानिए भारत में सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक के नाम

2018 ऑटो एक्सपो में मारुति लांच कर सकती है ये कारे

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -