Honda अपने ग्राहकों के लिए पेश करने जा रही है नई एक्टिवा
Honda अपने ग्राहकों के लिए पेश करने जा रही है नई एक्टिवा
Share:

होंडा टू-व्हीलर्स के इंडोनेशियाई धड़े एस्ट्रा होंडा मोटर ने मार्केट में 2022 जीनिओ 110 (Genio 110) पेश किया जाने वाला है. ये नया स्कूटर दिखने में बहुत खूबसूरत है और इसके साथ धाकड़ डिजाइन, फीचर्स और तकनीक के साथ दी जा रही है.  मूल्य के बारें में बात की जाए तो इंडियन करेंसी में ये तकरीबन 93,000 रुपये होती है. इस स्कूटर को देखते ही भारत में बिकने वाली यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड जैसा फीचर भी दिया जा रहा है. नया स्कूटर यूरोपीय डिजाइन पर बनाया गया है जिसे LED हेडलाइट काफी अलग किस्म का दिया गया है. इसके साथ बॉडी पर गोल्डन ऐक्सेंट दिया गया है.

पहले जैसा 110 CC इंजन: होंडा के इस स्कूटर को कंपनी ने 12-इंच के पहिये दिए हैं जो पहले मिले 14-इंच व्हील्स से कुछ छोटे होने वाले है. स्कूटर के नए टायर्स पहले से चौड़े हैं और सस्पेंशन के साथ ब्रेकिंग सेटअप पुराने मॉडल से लिया जा चुका है. 2022 होंडा जीनिओ 110 के साथ पहले जैसा 110 CC इंजन दिया गया है जो 8.9 PS ताकत और 9.3 NM पीक टॉर्क कर सकता है. नए स्कूटर के साथ कंपनी ने होंडा ISS यानी आइडलिंग स्टॉप सिस्टम भी दिया है जो इसके प्रदर्शन में बहुत परिवर्तन लेकर आ सकता है.

Honda Activa का तगड़ा रिप्लेसमेंट!: नई होंडा जीनिओ 110 को फिलहाल इंडिया लाने का कोई इशारा कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन ये स्कूटर देश में होंडा एक्टिवा का तगड़ा रिप्लेसमेंट भी होने वाला है. तो अगर आप इंडिया में फिलहाल 110 सीसी सेगमेंट का स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो TVS की हालिया लॉन्च नई जूपिटर बहुत अच्छा विकल्प हो सकती है जो बहुत सारे नए और हाइटेक फीचर्स के साथ इंडिया आई है. बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर के साथ स्मार्टकनेक्ट ऐप दी है और ये नया स्कूटर अब वॉइस असिस्ट फीचर्स के साथ दिया जा रहा है.

क्या आप भी लेना चाह रहे है नई कार तो टाटा दे रहा है खास डिस्काउंट

टाटा ने अपनी इन कारों दी भारी छूट, जानिए और भी क्या है ऑफर

टाटा ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दी इस कार की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -