लॉन्च के बाद से तीन महीने में बढ़ी HODNA H'NESS की सेल
लॉन्च के बाद से तीन महीने में बढ़ी HODNA H'NESS की सेल
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर की H’ness सीबी 350 ने 10,000 बिक्री अंक हासिल किए हैं। टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी ने घोषणा की कि स्कूटर के H'ness CB350 ने 10,000 बिक्री के निशान को मार दिया है क्योंकि मोटरसाइकिल को पहली बार 2020 के अक्टूबर में यहां लॉन्च किया गया था। स्कूटर होंडा की जमकर प्रतिस्पर्धात्मक मध्य-आकार 350-500cc मोटरसाइकिल सेगमेंट पर लेने के लिए है।

कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस बयान में, HMSI में निदेशक - बिक्री और विपणन, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, शॉकर अपने आधुनिक-क्लासिक डिजाइन, उन्नत सुविधाओं, शोधन और निर्मित गुणवत्ता के लिए पसंद किया जाता है, भूलने के लिए नहीं - समृद्ध विशिष्ट दहाड़ निकास नोट के। उन्होंने आगे कहा कि एक सीमित BigWing नेटवर्क के साथ, हम पहले ही कुछ ही समय में 10,000 बिक्री के मील के पत्थर को पार कर चुके हैं और कई कस्बों के साथ-साथ सीमाओं को पार कर रहे हैं।

H'Ness CB350 एक 350cc, 4 स्ट्रोक OHC सिंगल-सिलेंडर इंजन PGM-FI तकनीक से लैस है। यह अधिकतम 21 पीएस की शक्ति प्रदान करता है और इसमें 30 एनएम का पीक टॉर्क है। इसमें Honda Selectable Torque Control (HSTC), Honda Smartphone Voice Control System (HSVCS), असिस्ट और स्लिपर क्लच भी मिलता है और इसे एडवांस्ड डिजिटल-एनालॉग स्पीडोमीटर भी मिलता है। जहां तक ​​कीमत की बात है, Honda H'Ness CB350 की कीमत DLX वेरिएंट के लिए for 1.86 लाख और DLX प्रो वेरिएंट के लिए and 1.92 लाख है। (सभी कीमतें एक्स शोरूम हैं)।

लोकसभा में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- किसानों को गुमराह किया जा रहा

पत्नी ने जीजा और प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, फिर सामने आया खतरनाक सच

चोरी के शक में दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -